'बल्लामार' बेटे पर कैलाश विजयवर्गीय ने दिया बयान, कहा- अदालत ने किया अपना काम
'बल्लामार' बेटे पर कैलाश विजयवर्गीय ने दिया बयान, कहा- अदालत ने किया अपना काम
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक आकाश विजयवर्गीय जेल से रिहा होकर बाहर आ गए हैं. इंदौर नगर निगम के अधिकारी को बल्ले से पीटने के इल्जाम में आकाश विजयवर्गीय को अदालत ने जेल भेज दिया था. शनिवार को जेल की कागजी प्रक्रिया पूरी नहीं होने के कारण आकाश विजयवर्गीय जेल से बाहर नहीं आ सके थे.

निगम अधिकारी को बल्ले से पीटने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और आकाश के पिता कैलाश विजयवर्गीय की प्रतिक्रिया आई है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अदालत ने आकाश को जमानत प्रदान की है. मैं इस संबंध में कुछ नहीं कह सकता. इस मामले में अदालत ने अपना काम किया और अदालत ने ही उन्हें जमानत दी है. मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है. मुझे उस वक़्त की परिस्थिति के संबंध में कोई जानकारी नहीं है और अभी मैं बंगाल में हूं.

इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद बाबुल सुप्रीयो ने भी इस पर बयान दिया है. बाबुल सुप्रीयो ने कहा है कि निश्चित रूप से आप ऐसा नहीं देखना चाहते,  किन्तु कहानियों का हमेशा अलग पक्ष भी होता है. कानून अपना कार्य कर रहा है. एक बड़े भाई के रूप में मैं उन्हें समस्या में नहीं डालना चाहता. हमें इस मामले का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए.

दिवंगत जेडीयू नेता मो.सलाम के आवास पर पहुंचे नितीश कुमार, दी श्रद्धांजलि

जय श्रीराम, वंदे मातरम को लेकर संघ पर भड़के ओवैसी, कहा- अब ये नहीं रुकने वाला

डॉक्टर की सलाह ना मानने से बिगड़ी लालू की तबियत, रिम्स में लगा समर्थकों का जमावड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -