उत्तर प्रदेश में बीजेपी की लहर - योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश में बीजेपी की लहर - योगी आदित्यनाथ
Share:

लखनऊ. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के छटे चरण के वोटिंग में बीजेपी के फायरब्रांड नेता और गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद योगी आदित्यनाथ ने भी अपना वोट डाला. वोटिंग करने के दौर उन्होंने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की लहर होने का दावा किया. विकास, राष्ट्रीयवाद और सुरक्षा बीजेपी पार्टी के प्रमुख मुद्दे हैं, इसलिए राज्य बीजेपी के पक्ष में है. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर राज्य में तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया. योगी आदित्यनाथ यही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि यह सच है रमज़ान और ईद के समय चौबीस घंटे बिजली उपलब्ध कराई जाती है किन्तु होली और दिवाली में बिजली में कटौती की जाती है.

उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि वर्ष 2012 के चुनाव की तुलना में इस बार के वोटिंग के आंकड़े अधिक होंगे. बता दे कि वर्ष 2012 में गोरखपुर विधानसभा सीट पर 52 फीसदी मतदान हुआ था.

बता दे कि योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले 1998 में गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर लड़े थे और तब उन्होंने बहुत ही कम अंतर से जीत दर्ज की. किन्तु उसके बाद हर चुनाव में उनका जीत का अंतर बढ़ता गया और वे 1999, 2004, 2009 व 2014 में सांसद चुने गए.

ये भी पढ़े 

पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के घर पहुंचे PM मोदी, परिजन ने किया सत्कार

जीत के दावों के बीच BJP में सीएम की तलाश शुरू

आज CM अखिलेश करेंगे 7 जनसभाऐं, रद्द हुई प्रेस काॅन्फ्रेंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -