पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के घर पहुंचे PM मोदी, परिजन ने किया सत्कार
पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के घर पहुंचे PM मोदी, परिजन ने किया सत्कार
Share:

वाराणसी। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न दलों द्वारा व्यापक प्रचार प्रसार किया जा रहा है। गौरतलब है कि 7 वें और अंतिम चरण का मतदान 8 मार्च को होना है। ऐसे में समाजवादी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी सहित विभिन्न दल अपने प्रचार प्रसार में लगे हैं। ऐसे में सभी दल प्रचार - प्रसार में लगे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में बने हुए हैं।

पहले जहां उन्होंने मतदाताओं का अभिवादन किया था वहीं अब वे गढ़वा घाट आश्रम जाकर गौ सेवा कर रहे हैं तो दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के घर पहुंचे। लाल बहादुर शास्त्री के घर पहुंचकर उन्होंने शास्त्री जी को श्रद्धांजलि दी और भजन सुने। लाल बहादुर शास्त्री के परिजन से उन्होंने भेंट की। परिजन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुस्तकें और तस्वीरें भेंट कीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालबहादुर शास्त्री के मूर्तिशिल्प पर पुष्प हार समर्पित किए।

पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जिस घर में रहा करते थे वह कैंट विधानसभा के अंतर्गत आता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला जैसे ही घर के समीप पहुंचा बड़े पैमाने पर लोग पीएम मोदी को निहारने के लिए क्षेत्र में पहुंचे। गौरतलब है कि यहां पर बड़े पैमाने पर कायस्थ जनसंख्या है। यहां पर भारतीय जनता पार्टी ने सौरभ श्रीवास्तव के मैदान में उतारा है तो दूसरी ओर कांग्रेस की ओर से अनिल श्रीवास्तव मैदान में हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चुनावी कार्यक्रम अंतिम चरण के लिए काफी लंबा है। पीएम नरेंद्र मोदी बनारस के रोहनिया क्षेत्र में जनसभा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री शास्त्री जी के निवास पर जाने से पहले गढ़वा आश्रम में पहुंचे थे जहां उनका संतों ने स्वागत किया। उन्होंने संत समागम में भागीदारी की। संतों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रूद्राक्ष की माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया।

PM का ओवर एक्सपोजर न हो

अंतरराष्ट्रीय योग महोत्सव पर पीएम मोदी ने वीसी से प्रकट किये अपने विचार

UP Election: भाजपा कर रही पूर्ण बहुमत के दावे

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -