'लोकतंत्र को कमज़ोर करना चाहती है भाजपा..', गुजरात में पीएम मोदी पर जमकर बरसीं प्रियंका गांधी
'लोकतंत्र को कमज़ोर करना चाहती है भाजपा..', गुजरात में पीएम मोदी पर जमकर बरसीं प्रियंका गांधी
Share:

अहमदाबाद: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश में लोकतंत्र को कमजोर करना चाहती है और पिछले 10 वर्षों में हर संस्था पर उसके खिलाफ टिप्पणी न करने का दबाव डाला है। वलसाड में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, "वे (भाजपा) देश के लोकतंत्र और लोगों को कमजोर करना चाहते हैं। जो संस्थाएं आपके अधिकारों की रक्षा करती हैं, चाहे वह मीडिया हो, उन्हें कमजोर कर दिया गया है। मीडिया हमसे हर दिन सवाल पूछता था लेकिन आज ऐसा कुछ नहीं हो रहा है।”

''संविधान को दोबारा लिखने'' पर बीजेपी नेता अनंत कुमार हेगड़े की टिप्पणी का जिक्र करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि यह एक ''खतरनाक'' चलन है। उन्होंने कहा कि, "आपने देखा होगा, बीजेपी नेताओं ने कहा है कि वे संविधान बदलना चाहते हैं और पीएम मोदी उस बयान का खंडन करते हैं। यह एक खतरनाक प्रवृत्ति है। इस संविधान ने आपको सभी अधिकार दिए हैं, फिर इसे बदलने की क्या जरूरत है?" उन्होंने विपक्षी नेताओं को "निशाना" बनाने के लिए भाजपा की आलोचना की। प्रियंका ने कहा कि, "पीएम मोदी लोकतंत्र को कमजोर कर रहे हैं। वह रोजाना विपक्ष पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज कर दिए। दो मुख्यमंत्री जेल में हैं, मेरे भाई (राहुल गांधी) को भी संसद से लगभग बाहर निकाल दिया गया था। सर्दियों में 150 सदस्यों को निलंबित कर दिया गया था। केवल मोदीजी ईमानदार हैं।" 

बता दें कि, गुजरात में 26 में से सभी 25 सीटों पर एक ही चरण में मतदान होगा, जो 7 मई, 2024 को तीसरे चरण के लिए निर्धारित है। कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार नीलेश कुंभानी के नामांकन पत्र खारिज होने के बाद सूरत में भाजपा उम्मीदवार मुकेश दलाल को निर्विरोध चुना गया। उनके तीन प्रस्तावकों ने जिला निर्वाचन अधिकारी को दिए हलफनामे में दावा किया कि उन्होंने उनके नामांकन फॉर्म पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं।

भाजपा में शामिल हुए सिख समुदाय के 800 लोग, सिरसा ने बताया- पीएम मोदी का समर्थन क्यों कर रहे सिख ?

दिल्ली वालों को गर्मी से मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

'पहले देश को बांटा, अब देश की संपत्ति बांटने की बात कर रहे..', कांग्रेस के चुनावी वादे पर भड़के सीएम योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -