लोक सभा की हारी हुई 120 सीटों के लिए जागरूकता अभियान
लोक सभा की हारी हुई 120 सीटों के लिए जागरूकता अभियान
Share:

नई दिल्ली : यह अच्छी बात है कि  यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद भी भाजपा को सत्ता का नशा नहीं चढ़ा है, बल्कि अब वह 2014 के आम चुनाव में हारी हुई 120 लोकसभा सीटों पर अपना ध्यान केंद्रित करने जा रही है. इसके लिए पार्टी ने इन सीटों पर जागरुकता अभियान शुरू करने की योजना बनाई है, जो 6 से 14 अप्रैल तक चलेगा. इस अभियान में पार्टी के सांसद व वरिष्‍ठ नेता इन क्षेत्रों की जनता तक एक दिन रूककर नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों, भीम एप व जीएसटी के लाभ जैसे कई अन्य मामलों को पहुंचा कर अपना आधार बढ़ाएंगे.

बता दें कि इस योजना में पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को स्वास्थ्यगत कारणों से मुक्त रखा गया है. 6 अप्रैल को भाजपा का स्‍थापना दिवस है और 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती है. इस दौरान यह अभियान चलेगा. मिली जानकारी के अनुसार भाजपा प्रमुख अमित शाह हैदराबाद में , गृह मंत्री राजनाथ सिंह कोलकाता साउथ में एक दिन बिताएंगे, इसी तरह सभी मंत्रियों और संगठन के लोगों को हारी हुई सीटों पर जागरूकता बढ़ाने की जिम्मेदारी दी गई है .

इस बारे में एक वरिष्ठ पार्टी नेता ने बताया कि प्रत्‍येक सीट पर शक्‍ति केंद्र सम्‍मेलन आयोजित किया जाएगा, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार की उपलब्धियों, जीएसटी से होने वाले फायदे और भीम एप की उपयोगिता से अवगत कराया जाएगा. प्रत्येक सांसद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस और क्षेत्र के बुद्धिजीवियों के साथ बैठक भी करेंगे. इसका उद्देश्य कैडर को शिक्षित कर उन्हें पार्टी की विचारधारा व उपलब्धियों को जनता तक प्रसारित करना है.

यह भी देखें

बीजेपी का केजरीवाल पर गंभीर आरोप ,मानहानि केस के लिए टैक्स से जेठमलानी को किया भुगतान

बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस के पूर्व डिप्टी स्पीकर गौतम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -