'कोरोना काल' में भाजपा द्वारा किए गए सेवा कार्यों का होगा हिसाब, पीएम मोदी देखेंगे प्रेजेंटेशन
'कोरोना काल' में भाजपा द्वारा किए गए सेवा कार्यों का होगा हिसाब, पीएम मोदी देखेंगे प्रेजेंटेशन
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी कल वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से किए गए सेवा कार्यों का प्रजेंटेशन लेंगे. भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने कहा है कि पीएम मोदी के समक्ष कल शाम 4 बजे पार्टी के सभी सेवा कार्यों का प्रजेंटेशन किया जाएगा. प्रजेंटेशन के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भाजपा कार्यालय में मौजूद रहेंगे.

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी भी उपस्थित रहेंगे. इसका प्रसारण नमो ऐप पर भी होगा. भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी है. इसके रोकथाम के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने फैसला लिया. जब लॉकडाउन का ऐलान किया गया तो गरीबों के लिए योजना आई. 1 लाख 70 हजार करोड़ की घोषणा हुई. उन्होंने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबों को मुफ्त अनाज देने का ऐलान किया, यह दिवाली-छठ तक यानी नवंबर तक चलेगा. 20 करोड़ महिलाओं के बैंक खाते में पैसा भेजा गया है. 8 करोड़ से ज्यादा लोगों को मुफ्त में गैस मिली है. इसके साथ कई और काम किए गए हैं, इसलिए गरीब पीएम मोदी को मसीहा के रूप में देखता है.

अरुण सिंह ने आगे कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई में दूसरे कार्यकाल के पहला वर्ष पूरा हो गया. उनके नेतृत्व में कोरोना के पहले ऐतिहासिक काम हुए इनमें राममंदिर निर्माण, ट्रिपल तलाक से मुक्ति, नागरिकता संशोधन कानून (CAA) शामिल है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने 80 लाख सेनिटाइजर और 2 करोड़ से फेस कवर बांटे.

जल्द बाजार में होगी भारतीय कोरोना वैक्सीन, 12 स्थानों को ट्रायल के लिए किया गया चिन्हत

प्राइवेट ट्रेनों के संचालन पर उठे सवाल, यात्रियों की बढ़ सकती है समस्या

यहां पर पूरे राज्य में केवल 200 लोग है कोरोना से संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -