ई. श्रीधरन ने कई पुलों को बिना किसी भ्रष्टाचार के बनाया है: के. सुरेंद्रन

Mar 04 2021 05:57 PM
ई. श्रीधरन ने कई पुलों को बिना किसी भ्रष्टाचार के बनाया है: के. सुरेंद्रन

तिरुवनंतपुरम: केरल में भाजपा ने मेट्रो मैन ई. श्रीधरन को अपना सीएम उम्मीदवार बनाने की बात कही है। केरल भाजपा के अध्यक्ष के. सुरेंद्रन का कहना है कि उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व से आग्रह किया है कि ई. श्रीधरन को पार्टी का सीएम उम्मीदवार घोषित कर दिया जाए। के. सुरेंद्रन ने बृहस्पतिवार को एक कार्यक्रम में कहा कि केरल में एलडीएफ तथा यूडीएफ दोनों का ही पुल टूट रहा है। ई. श्रीधरन ने कई पुलों को बिना किसी भ्रष्टाचार के बनाया है, ऐसे में हमने पार्टी से आग्रह किया है कि ई. श्रीधरन को ही सीएम उम्मीदवार बना दिया जाए।

आपको बता दें कि मेट्रो मैन के नाम से लोकप्रिय ई. श्रीधरन ने पिछले दिनों ही भाजपा में शामिल हुए थे। दिल्ली मेट्रो जैसे सपने को सच करने वाले ई. श्रीधरन ने देश के कई जिलों में मेट्रो प्रोजेक्ट्स में सहायता की है। अब उन्होंने मुख्य राजनीति का रुख किया है। गौरतलब है कि केरल में भाजपा लंबे समय से अपनी पकड़ को मजबूत करने के प्रयास में है। यही वजह है कि अब ई. श्रीधरन जैसे बड़े नाम के साथ भाजपा अपने कारवां को आगे बढ़ाना चाहती है। 

अभी केरल में लेफ्ट की सरकार है, वहीं कांग्रेस पार्टी का गठबंधन मुख्य विपक्ष के रूप में उभर रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी निरंतर केरल में प्रचार कर रहे हैं, वो वहां से सांसद भी हैं। वहीं, बीजेपी की बात करें तो भाजपा की तरफ से केरल में निरंतर परिवर्तन यात्रा भी चलाई जा रही है। 

मोदी सरकार ने विनिवेश के बजाय निजीकरण को किया स्वीकार किया: सोनिया गांधी

बिहार में 24 घंटों में 3 मर्डर, नितीश के मंत्री बोले- 'यूपी की तरह यहाँ भी पलटनी चाहिए गाड़ी'

केरल चुनाव में भाजपा के सीएम फेस होंगे 'मेट्रो मैन' श्रीधरन, जल्द होगा आधिकारिक ऐलान