बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के ईमानदारी प्रमाणपत्र को बताया मजाक
बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के ईमानदारी प्रमाणपत्र को बताया मजाक
Share:

नई दिल्ली: भाजपा ने गुरुवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल का ईमानदारी प्रमाण पत्र  एक मजाक है, दिल्ली के मुख्यमंत्री लगातार क्लीन चिट दे रहे हैं और अपने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का बचाव कर रहे हैं.

भाजपा के राष्ट्रीय सूचना और प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय के अनुसार, केजरीवाल ने हाल ही में कोडिहल्ली चंद्रशेखर का आप में स्वागत किया था, जब किसान यूनियन ने केएसआरटीसी हड़ताल को समाप्त करने के लिए 35 करोड़ रुपये की मांग करने के लिए उन्हें निकाल दिया था।

मालवीय ने ट्वीट कर लिखा, 'अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में कोडिहल्ली चंद्रशेखर को आप में शामिल किया है। एक टीवी स्टिंग में उन्हें केएसआरटीसी कर्मचारियों की हड़ताल को सुलझाने के लिए 35 करोड़ का अनुरोध करते हुए पकड़ा गया था, जिसका नेतृत्व उन्होंने 2021 में किया था, उसी चंद्रशेखर को इस सप्ताह किसान यूनियन से निष्कासित कर दिया गया था। केजरीवाल का ईमानदारी का प्रमाण पत्र एक दिखावा है!" चंद्रशेखर अगले साल कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाग लेने के लिए उनके नेतृत्व वाले कर्नाटक राज्य रायता संघ (केआरएसएस) समूह के साथ केजरीवाल की उपस्थिति में पिछले महीने बेंगलुरु में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे।

चंद्रशेखर को कथित तौर पर केआरआरएस के अध्यक्ष के रूप में निकाल दिया गया था, जब एक कन्नड़ समाचार चैनल ने एक कथित स्टिंग ऑपरेशन प्रसारित किया था, जिसमें वह कथित तौर पर पिछले साल अप्रैल में केएसआरटीसी कर्मचारियों की हड़ताल को सुलझाने के लिए 35 करोड़ रुपये का अनुरोध करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए गए जैन को क्लीन चिट देने के लिए मंगलवार को केजरीवाल की आलोचना की।

कोरोना ने फिर पकड़ी रफ़्तार, संक्रमित मामलों में हुई 35 फीसदी बढ़ोतरी

Air India ने किया VRS का ऐलान, कर्मचारियों को मिलेगा ये फायदा

फुटबॉल की तर्ज पर होना चाहिए T 20 क्रिकेट, द्विपक्षीय सीरीज कोई याद नहीं रखता - रवि शास्त्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -