भाजपा के चुनाव के नतीजो ने डाला सबको हैरत में
भाजपा के चुनाव के नतीजो ने डाला सबको हैरत में
Share:

नई दिल्ली. नोट बैन के बाद भाजपा का सभी जगह विरोध किया गया. उत्तरप्रदेश राज्यसभा विधानसभा के चुनाव भी शो रहे है, जिसमे हर पार्टी अपना दम लगा रही है. ओडिशा में हुए स्थानीय निकायों के चुनाव में भाजपा पार्टी ने सबको चौका दिया है. पहले चरण के चुनाव में भाजपा सत्तारूढ़ बीजू जनता पार्टी के बाद दूसरे नंबर पर आई है.

बता दे की जनता दल ने इस पार्टी को पीछे धकेल कर प्रमुख विपक्षी का स्थान प्राप्त कर लिया है. भाजपा के इस प्रदर्शन के बाद 2019 में होने वाले अगले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में बीजू जनता दल ने 16 सीटे जीती थी जबकि भाजपा ने 71 सीटों पर अपना कब्ज़ा बनाया था. कांग्रेस को सिर्फ 11 सीटे ही प्राप्त हुई.

इसी बीच राज्य सरकार ने बड़े स्तर पर घोटाला और धांदलीया की है, राज्य के लिए भाजपा का चेहरा और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बताया की मतदाता सूचि में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की गई है. यहाँ तक की भाजपा राष्ट्रीय प्रभारी अरुण सिंह ने कहा की पहले चरण के मतदान के बाद मतों का आंकड़ा पता कर अगले चरणों में मतों में बढ़त करना चाहती है. पार्टी महासचिव ने यह भी कहा की भाजपा ने हर से सबक लेते हुए संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया है. 

ये भी पढ़े 

नही करेंगे बीजेपी का समर्थन : शरद पवार

BJP की मदद से सरकार नहीं बनाएगी BSP

इरोम का दावा, BJP ने ऑफर किये 36 करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -