भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने डोनेट किया प्लाज़्मा, लोगों से की यह अपील
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने डोनेट किया प्लाज़्मा, लोगों से की यह अपील
Share:

नई दिल्ली: टीवी स्क्रीन पर दिखने वाले भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार को कोरोना के उपचार में इस्तेमाल होने वाले ब्लड प्लाज्मा को डोनेट किया है. संबित पात्रा ने गुरुग्राम के विख्यात अस्पताल मेंदाता में जाकर प्लाज्मा डोनेट किया. इसके बाद ट्वीट करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि 'पीएम मोदी ने सभी कार्यकर्ताओं को सेवाभाव का मंत्र दिया है. इससे प्रेरित हो एवं हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से आशीर्वाद प्राप्त कर मैंने आज प्लाज्मा डोनेशन किया. आप से अनुरोध है कोविड से स्वस्थ हुए सभी लोग जो फिट हैं वो प्लाज्मा दान दें.'

उल्लेखनीय है कि इसी अस्पताल में संबित पात्रा ने अपना उपचार भी करवाया था. बीते 28 मई को कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के बाद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हालांकि कुछ दिनों के बाद वे ठीक होकर बाहर आ गए थे. संबित पात्रा ने स्वयं ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. 

कोरोना से रिकवर हुए मरीजों का प्लाज्मा कोरोना संक्रमित लोगों के उपचार में बेहद कारगर साबित होता है. इसलिए संबित पात्रा ने कोरोना को मात दे चुके लोगों से प्लाज्मा दान करने की अपील की है. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी लोगों से प्लाज़्मा डोनेट करने का आग्रह किया है.

पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार 7वें दिन राहत, जानिए आज के भाव

कोरोना काल में फिर चमका सोना, चांदी के भी भाव बढे

भारत और चीन की सीमा पर बनाई जा रही सड़क, युद्ध की स्थिति में होगा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -