'BJP यह भी घोषणा करे कि गोडसे, आप्टे, मदनलाल का नाम निषिद्ध सूची में नहीं होगा': ओवैसी
'BJP यह भी घोषणा करे कि गोडसे, आप्टे, मदनलाल का नाम निषिद्ध सूची में नहीं होगा': ओवैसी
Share:

कोल्हापुर: महाराष्ट्र के कोल्हापुर की घटना को लेकर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जब आपने 44 संगठनों पर पाबंदी लगा दी है तथा गैरकानूनी गतिविधियों की रोकथाम अधिनियम की पहली अनुसूची में इसका उल्लेख किया है तो इसी प्रकार औरंगजेब, बाबर, खिलजी, बहादुर शाह जफर, शाहजहां, जहांगीर, कुली कुतुब शाह जैसे नामों पर भी पाबंदी लगाएं तथा उन्हें एक सूची के तौर पर उल्लेखित करें। नामों का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। 

दरअसल, कोल्हापुर में तीन लड़कों ने औरंगजेब की तारीफ करने वाले और दो समुदायों के बीच विवाद कराने वाला वाट्सऐप स्टेटस डाला था, जोकि वायरल हो गया। इसके विरुद्ध हिंदू संगठनों ने कोल्हापुर बंद का आव्हान किया था। इस मामले में ओवैसी ने कहा कि यदि फोटो लगाना जुर्म है, तो बताइए कि भारतीय दंड संहिता की किस धारा में यह अपराध बताया गया है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार आपने एक निषिद्ध सूची जारी की है, वैसे ही प्रतिबंधित किए जाने वाले नामों की भी सूची बनाएं तथा ऐलान करें कि किसी का नाम 'असदुद्दीन ओवैसी' नहीं हो सकता है, क्योंकि वह भड़काऊ भाषण देता है। ओवैसी ने कहा कि भाजपा यह भी ऐलान करे कि गोडसे, आप्टे, मदनलाल का नाम निषिद्ध सूची में नहीं होगा, क्योंकि वह प्रिय हैं।

ओवैसी ने कहा कि भाजपा महाराष्ट्र में इस्लाम को बदनाम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा मुसलमानों को बदनाम करने के लिए 50- 50 जलसे करवा रही है। ओवैसी ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि भाजपा का षड्यंत्र है कि अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र में कोई दंगा करवा जाए। ओवैसी ने कहा कि फडणवीस औरंगजेब की औलाद किसे बोल रहे हैं? उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि फडणवीस बताएं कि गोडसे की औलाद कौन है? भाजपा लव जिहाद की बात करती है। मगर हम पूछते हैं कि आप्टे और मदन लाल पाहवा कौन हैं, यह भी जानते हैं? ओवैसी ने कहा कि इन लोगों ने गोडसे के साथ मिलकर महात्मा गांधी का क़त्ल किया था। ओवैसी ने आप्टे और मदनलाल पाहवा पर कई आरोप लगाए।

'केवल पुल ही नहीं, नितीश कुमार की पूरी छवि ही गंगा जी में समाहित हो गई है..', बिहार सीएम पर आरसीपी सिंह का हमला

भीड़ के सामने महिला-पुरुष पर बरसाए गए 21-21 कोड़े ! कसूर- कार के अंदर कर रहे थे Kiss

'15 विपक्षी दलों की एकता देखकर डर गई है भाजपा..', 23 जून की बैठक को लेकर बोले तेजस्वी यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -