शिवसेना से फिर गठबंधन के सवाल पर फडणवीस बोले- 'हम दुश्मन नहीं'
शिवसेना से फिर गठबंधन के सवाल पर फडणवीस बोले- 'हम दुश्मन नहीं'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति में सियासी उथल पुथल देखने के लिए मिल रही है। यहाँ सरकार अभी महा विकास अघाड़ी की है, लेकिन इस बीच चर्चा का विषय बीजेपी और शिवसेना बनी हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि, ''दो पुराने साथी एक बार फिर से एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं।'' इस बीच यह अटकलें इसलिए भी जोर पकड़ रही हैं कि क्योंकि पिछले कुछ महीनों में कई बार बड़े नेताओं द्वारा इस तरफ इशारा किया गया है। अब इसी बीच महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी इस ओर इशारा कर दिया है।

हाल ही में जब उनसे सवाल पूछा गया कि, ''क्या बीजेपी और शिवसेना फिर साथ आ सकते हैं? क्या फिर कोई गठबंधन की उम्मीद हो सकती है?'' इस सवाल पर देवेंद्र फडणवीस ने जवाब दिया है कि, 'वे शिवसेना के दुश्मन नहीं हैं।' इसी के साथ उन्होंने बोला कि, 'राजनीति में किंतु-परंतु के लिए कोई जगह नहीं होती। हमारे शिवसेना से मतभेद हो सकते हैं, लेकिन वो हमारी दुश्मन नहीं है।'

वैसे देवेंद्र फडणवीस का ये कहना ही यह दिखाता है कि शिवसेना और बीजेपी के बीच जो विधानसभा चुनाव के बाद तकरार बढ़ गई थी, अब वो कम होती दिख रही है। जी दरअसल देवेंद्र फडणवीस से पहले शिवसेना के कुछ नेता भी दबी जुबान में फिर बीजेपी से गठबंधन की बात कर चुके हैं। बीते दिनों ही CM उद्धव ठाकरे की भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात हुई थी और इस मुलाकात के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की थी। अब इस बीच ऐसा लग रहा है कि शिवसेना एक बार फिर बीजेपी के करीब आ रही है।

UP में दिख रहा एनकाउंटर का खौफ, सरेंडर करने पहुंचे 3 बदमाश

दो परिवारों के बीच आपसी लड़ाई ले रही राजनीतिक रंग, वीडियो वायरल

अनलॉक 6: दिल्ली में आज खुलेंगे स्टेडियम और स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -