अनलॉक 6: दिल्ली में आज खुलेंगे स्टेडियम और स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स
अनलॉक 6: दिल्ली में आज खुलेंगे स्टेडियम और स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले अब कम होने लगे है। ऐसे में यहाँ मौतें भी पहले की तुलना में कम हो रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि बीते कई दिनों से लगातार यहाँ कोरोना के मामले 100 के अंदर ही चल रहे हैं। ऐसे में अब राजधानी में कई तरह की रियायतें दी जाने लगी हैं। अब यहाँ सरकार अनलॉक के जरिए लगातार दिल्ली के लोगों को कई पाबंदियों से मुक्त करने में व्यस्त हो गई है। मिली जानकारी के तहत अब अनलॉक 6 के तहत लोगों के लिए रियायतों का दायरा और ज्यादा बढ़ा दिया गया है। अब आज से दिल्ली में लंबे समय बाद फिर स्टेडियम और स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स खोले जाने वाले हैं।

हाल ही में DDMA ने बयान जारी किया है। इस बयान में कहा गया है कि, ''अब सरकार की तरफ से स्टेडियम और स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स को खोलने की अनुमति दे दी गई है। लेकिन अभी के लिए कोरोना प्रोटोकॉल्स को ध्यान में रखते हुए स्टेडियम को बिना दर्शकों के ही खोला जाएगा। ऐसे में स्पोर्ट्स् इवेंट तो हो सकेंगे, लेकिन दर्शक वहां जा इसका लुत्फ नहीं उठा सकते।'' इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि फिलहाल थिएटर, स्विमिंग पूल, स्पा को अभी भी बंद रखा जाएगा। यहाँ मांग तो इन्हे खोलने की हो रही है, लेकिन अनलॉक 6 में भी इन्हें बंद रखने का फैसला लिया गया है।

फिलहाल दिल्ली के तमाम स्कूल भी बंद ही रहने वाले हैं। हालाँकि सरकार का पूरा प्रयास है कि कहीं पर भी ज्यादा लोगों को एक साथ इकट्ठा होने नहीं दिया जाए। भले ही सरकार की तरफ से दिल्ली को अनलॉक तो किया जा रहा है, लेकिन लगातार चेतावनी भी जारी की जा रही है। जोर देकर यह कहा गया है कि कोरोना प्रोटोकॉल्स का पालन करना जरूरी है। अगर कोरोना की तीसरी लहर को रोकना है तो किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं की जा सकती है।

आज है योगिनी एकादशी व्रत, जानिए आज का पंचांग

होंडा कार अगले महीने से अपने पूरे मॉडल रेंज के वाहनों की बढ़ा सकता है कीमत

इस सप्ताह की शुरुआत में सार्वजनिक पेशकश ने पूंजी बाजार को किया प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -