'बाबा साहब के सपने को चूर चूर कर रही भाजपा...', छतरपुर की घटना पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे
'बाबा साहब के सपने को चूर चूर कर रही भाजपा...', छतरपुर की घटना पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में इस वर्ष के आखिर में चुनाव है। इससे पहले दोनों ही पार्टियां प्रत्येक वर्ग को साधने में जुटे है। इस बीच छतरपुर में दलित को मानव मल खिलाने की घटना सामने आई है। इस पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है। खरगे ने कहा कि बीजेपी बाबा साहब के सपने को चूर चूर कर रही है।
 
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ट्वीट किया कि मध्य प्रदेश में एक माह में ही दलित-आदिवासी अत्याचार की दूसरी बेहद निंदनीय एवं पीड़ादायक वारदात हुई है, जो इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली है। उन्होंने NCRB रिपोर्ट 2021 का हवाला देते हुए कहा कि बीजेपी शासित मध्य प्रदेश में दलितों के खिलाफ अपराधों का रेट सबसे अधिक है। आदिवासियों के खिलाफ सबसे ज्यादा अपराध हुए है। प्रतिदिन 7 से अधिक अपराध हुए है। 

खरगे ने कहा कि मध्य प्रदेश के हमारे दलित, आदिवासी एवं पिछड़े वर्ग के नागरिक दशकों से भाजपाई कुशासन में अपमान का घूंट पी रहे हैं। बीजेपी का "सबका साथ", केवल विज्ञापनों में सिमटकर, एक दिखावटी नारा और PR Stunt बनकर रह गया है ! बीजेपी, हर दिन बाबासाहेब अंबेडकर जी के सामाजिक न्याय के सपने को चूर-चूर कर रही है। हम मांग करते हैं कि छतरपुर जिले की इस घटना पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो! आपको बता दें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे दलित वर्ग से ही आते है। कांग्रेस बीजेपी के संत रविदास मंदिर निर्माण की काट में 13 अगस्त को खरगे की सागर में रैली करा रही है। 

फेक निकली मणिपुर में लड़कियों के साथ दरिंदगी करते RSS नेता की फोटो, जाँच में जुटी पुलिस

भारत ने चावल के निर्यात पर लगाया प्रतिबंध, US में खरीदने वालों की उमड़ी भीड़

ज्ञानवापी में सर्वे करने जुटी ASI की 4 टीमें, रोक लगवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मुस्लिम पक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -