कोरोना से ब्राज़ील में बदतर हुए हाल
कोरोना से ब्राज़ील में बदतर हुए हाल
Share:

वाशिंगटन: दुनिया भर में आम जनता की जान का दुश्मन बन चुका कोरोना अब थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लाखों की तादाद में लोग संक्रमित हो रहे है. इतना ही नही कोरोना वायरस ने दुनिया भर में 6 लाख से भी अधिक लोगों की जान ले ली है, पर अब भी ये नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता है. या फिर कब तक इस वायरस पर काबू पा लिया जाएगा. 

ब्राजील में हालात बदतर: अमेरिका में कुल संक्रमितों की संख्या 37 लाख 70 हजार के पार पहुंच चुकी है. एक लाख 42 हजार से अधिक की मौत हो गई है. ब्राजील में भी हालात और भी बिगड़ते जा रहे हैं. इस लैटिन अमेरिका देश में कोरोना संक्रमितों की तादात 20 लाख 50 हजार पहुंच चुकी है. जिसमे तकरीबन 78 हजार लोगों की जान चली गई है.

चीन के शिनजियांग में बढ़ा संक्रमण: चीन के पश्चिमी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण ओर भी तेजी से पांव पसारते  जा रहा है. राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने शनिवार को बताया कि शिनजियांग क्षेत्र में बीते 24 घंटे में 16 नए मामलों की पुष्टि की है. संक्रमण को देखते हुए क्षेत्र में आवाजाही पर सख्त पाबंदी लगा चुके है. जिसके पहले राजधानी बीजिंग में दूसरे दौर का संक्रमण पाया गया था. यहां 330 से अधिक पीडि़त पाए गए थे.

अपने ही देश में बुरी तरह घिरे पीएम ओली, राम पर बयान से संत समाज में गुस्सा

अफगान में सुरक्षा ही बनी 3 लोगों के मौत का कारण

कोरोना वायरस ही नहीं बल्कि ये वायरस भी ला सकता है बड़ी महामारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -