'जहाँ झुग्गियां हैं, वहीं सुविधा सम्पन्न फ्लैट देंगे..', MCD चुनाव में भाजपा का वादा
'जहाँ झुग्गियां हैं, वहीं सुविधा सम्पन्न फ्लैट देंगे..', MCD चुनाव में भाजपा का वादा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में नगर निगम चुनाव (MCD Election) के लिए तैयारियां चरम पर हैं. निर्वाचन आयोग ने चुनाव की तारीख घोषित कर दी हैं. MCD के 250 वार्डों के लिए मतदान चार दिसंबर को होगी और नतीजे सात दिसंबर को घोषित किए जाएंगे. इस बीच, भाजपा ने चुनाव से पहले पार्टी का घोषणापत्र (Manifesto) जारी कर दिया है. इस घोषणापत्र को दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता और पार्टी के लोकसभा  सांसद मनोज तिवारी ने जारी किया है.

 

भाजपा का घोषणापत्र जारी करते हुए भाजपा दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा जो वादे करती है, वह अवश्य निभाती है. उन्होंने कहा कि हम वादा करते हैं कि झुग्गयों में रहने वाले लोगों को सुविधाओं से संपन्न फ्लैट प्रदान किए जाएंगे. बता दें कि इस बार MCD चुनाव में जीत को लेकर भाजपा जोर-शोर से अपनी तैयारियों में जुटी हुई है. उल्लेखनीय है कि, राजधानी में बड़ी संख्या में लोग झुग्गियों में रहते हैं. चुनाव में इनका वोट प्रत्येक पार्टी को लाभ पहुंचा सकता है.

भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) इस वोट बैंक को अपने पाले में लेने का प्रयास कर रही है. भाजपा के मुताबिक, पार्टी ने नगर निगम चुनाव के प्रचार के बीच झुग्गियों मेंविशेष अभियान शुरू करने का निर्णय लिया है. बता दें कि भाजपा नेताओं ने हाल ही में दावा किया था कि दिल्ली विकास प्राधिकरण करीब 25 हजार फ्लैट बना रहा है.

रामपुर में अभी नहीं होंगे उपचुनाव, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

बहु डिंपल यादव संभालेंगी 'मुलायम' की विरासत, सपा ने मैनपुरी से चुनावी मैदान में उतारा

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बैठक संपन्न, विधायक समेत तमाम नेता हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -