कांग्रेस के C और करप्शन के C में कोई अंतर नहीं- मोदी

कर्नाटक चुनाव में जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख पास आ रही है, बीजेपी और कांग्रेस में बयानबाजी और तेज होने लगी है. लगातार हो रही है चुनावी रैलियों में कभी मोदी कांग्रेस पर निशाना साधते दिखाई देते है तो कभी राहुल गाँधी बीजेपी पर. शनिवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जब कर्नाटक में नरेंद्र मोदी चार रैलियां की वहीं राहुल गाँधी ने कर्नाटक में रैलियां की. 

 चिकमंगलुरु के शिवमोगा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस के C और करप्शन के C में कोई फर्क नहीं है. इस बयान में मोदी ने कांग्रेस को करप्शन का पर्यायवाची बताया. हाल ही में राहुल गाँधी ने भी मोदी पर जमकर निशाना साधा है. 

इससे पहले कर्नाटक की चुनावी रैली में बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार येदियुरप्पा ने शनिवार एक रैली के दौरान विवादित बयान, येदियुरप्पा ने अपने बयान में कहा है कि 'जो वोटर भी वोट डालने नहीं आ रहे है, उनके हाथ पैर बांधकर बीजेपी के पक्ष में वोट डलवाओ.' बीजेपी के नेताओं के द्वारा इस तरह की बयानबाजी लगातार की जा रही है. 12 मई को होने वाला कर्नाटक का चुनाव अब एक रोमांचक मोड़ में पहुंच चूका है. 

वोटरों के हाथ पैर बांधकर बीजेपी के लिए वोट डलवाओ: येदियुरप्पा

पोर्न वीडियों देखने वाले बीजेपी नेता फिर से कर्नाटक के रण में

कर्नाटक: आज दिनभर में क्या-क्या कह गए मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -