भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नागरिक निकाय चुनाव में जीत के लिए अरुणाचल प्रदेश को दिया धन्यवाद
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नागरिक निकाय चुनाव में जीत के लिए अरुणाचल प्रदेश को दिया धन्यवाद
Share:

अरुणाचल प्रदेश के नागरिक निकाय चुनावों में भाजपा ने क्लीन स्वीप किया था। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव में जीत के लिए राज्य के लोगों को धन्यवाद दिया है। ग्राम पंचायत (GP) के चुनावों में 8,215 सीटों में से, 7,717 सीटों के लिए परिणाम घोषित किए गए।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने ट्विटर पर लिखा और लिखा- “धन्यवाद अरुणाचल प्रदेश राज्य की ग्राम सभा और जिला परिषद के चुनावों में बीजेपी द्वारा क्लीन स्वीप करना, अरुणाचल के विकास के लिए PM @narendramodi जी के प्रयासों का एक प्रमाण है, सीएम @PemaandhanduBJP द्वारा जमीनी स्तर तक नीतियों के प्रभावी उत्तर-पूर्व और प्रभावी कार्यान्वयन की दृष्टि। ”एक अन्य ट्वीट में, नड्डा। कहा- "अरुणाचल के लिए पहला समर्पित टीवी चैनल शुरू करने के लिए होलोंग में राज्य का पहला हवाई अड्डा स्थापित करने से मोदी जी ने सभी उत्तर-पूर्वी राज्यों के जीवन को छुआ है। ”

भगवा पार्टी 6,062 सीटें जीत गई थी। निर्दलीय उम्मीदवारों ने 892 सीटें, कांग्रेस ने 388, एनपीपी ने 199, JDU ने 148 और पीपीए ने 28 सीटें जीतीं। नगर निगम के चुनावों में भाजपा ने ईटानगर नगर निगम में 20 में से 10 सीटें जीतीं और पासीघाट नगर परिषद में, भगवा पार्टी 8. में से 6 सीटें जीतने में सक्षम रही। पंचायत चुनावों में, 242 जिला परिषद सदस्यों में से, बीजेपी ने 185 सीटें जीती हैं जबकि कांग्रेस ने 11 सीटें जीती हैं, JDU ने 9, एनपीपी ने 5, पीपीए ने 3 और निर्दलीय उम्मीदवारों ने 25 सीटें जीती हैं।

एस्ट्राजेनेका वैक्सीन कोविड-19 के खिलाफ देगा 100 प्रतिशत सुरक्षा

तुर्की में 5.3 तीव्रता का भूकंप

आरसीपी सिंह ने ली नीतीश कुमार की जगह, मिली जेडीयू की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -