भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर घोषणा की कि उन्होंने नॉवल कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और घर पर खुद को अलग कर लिया है। 60 वर्षीय श्री नड्डा ने कहा कि कुछ प्रारंभिक लक्षणों के कारण उन्हें कोरोना के लिए परीक्षण किया गया और रिपोर्ट कोविड- 19 सकारात्मक हो गई। उन्होंने कहा मेरा स्वास्थ्य ठीक है, डॉक्टरों की सलाह पर घरेलू अलगाव में सभी दिशानिर्देशों का पालन करें। मेरा अनुरोध है जो भी पिछले कुछ दिनों में संपर्क में आए हैं, कृपया अपने आप को अलग करें और अपने आप को जांच लें।

उन्होंने ट्वीट पर लिखा है- कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा- निर्देशो का पालन कर रहा हूँ। मेरा अनुरोध है, जो भी लोग गत कुछ दिनों में संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

भाजपा अध्यक्ष एक सक्रिय कार्यक्रम बनाए हुए थे और हाल ही में उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल का दौरा किया था। बहुत से लोगों ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित ट्विटर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया, "आप बहुत जल्द ठीक होने वाले माननीया अधियाक्ष जेपी नड्डा जी को शुभकामनाएं। जल्द से जल्द ठीक हो जाएं! महाराष्ट्र आपका जल्द ही स्वागत करता है।"

क्या आपने ध्यान दिया गूगल सर्च पर आते है 50 जानवर

60 से अधिक तालिबान आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने किया ढेर

अमेरिकी चुनाव 2020: सुप्रीम कोर्ट की हार ने रिपब्लिकन को किया अवाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -