राहुल भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं या पाकिस्तान का ?... धारा 370 को लेकर भड़के नड्डा
राहुल भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं या पाकिस्तान का ?... धारा 370 को लेकर भड़के नड्डा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है. जेपी नड्डा ने कहा कि धारा-370 हम हटाते हैं, एक देश में एक निशान, एक विधान, एक संविधान बन जाता है, किन्तु राहुल गांधी दलील देते हैं कि श्रीनगर के लोगों के साथ अन्याय हुआ है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी की दलील लेकर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान संयुक्त राष्ट्र में जाते हैं और उनकी बात करते हैं, राहुल गांधी भारत का प्रतिनिधित्व कर रहें कि पाकिस्तान का ? ये बातें उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राजस्थान में विभिन्न भाजपा जिला कार्यालयों का उद्घाटन एवं शिलान्यास के अवसर पर कहीं. इससे पहले जेपी नड्डा ने निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए साफ तौर पर कहा था कि कश्मीर और अयोध्या हमारी पार्टी के कोर मुद्दे रहे हैं. भाजपा की स्थापना के समय से हम लोग 'एक देश-एक विधान-एक संविधान' का नारा लगा रहे हैं, जिसे पीएम मोदी ने हल करके दिखाया है.

उन्होंने कहा कि जनसंघ की स्थापना से श्यामा प्रसाद मुखर्जी एक देश-एक विधान-एक संविधान की बात करते रहे हैं. धारा 370 और राम मंदिर भाजपा के मुख्य एजेंडे में शामिल रहा है. बिहार के लोग क्या राम मंदिर के लिए अयोध्या नहीं गए थे. इन दोनों मुद्दों को पीएम मोदी ने हिम्मत के साथ किया और अमित शाह की रणनीति ने हल करके दिखाया. ये हमारी सरकार की उपलब्धि है, जिसका हम उल्लेख कर रहे हैं. अयोध्या और 370 के साथ विकास भी हमारे मुख्य एजेंडे में शामिल है. 

नीतीश कुमार पर तेजस्वी का हमला, बोले- 'अरबों रुपये जा रहा बाहर, गरीब हो रहा बिहार'

मिर्जापुर वेब सीरीज को लेकर अनुप्रिया पटेल ने की पीएम मोदी और सीएम योगी से शिकायत

भाजपा नेता का बड़ा दावा- पीएम मोदी ने तय कर दिया है पाक-चीन से युद्ध का समय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -