भाजपा नेता का बड़ा दावा- पीएम मोदी ने तय कर दिया है पाक-चीन से युद्ध का समय
भाजपा नेता का बड़ा दावा- पीएम मोदी ने तय कर दिया है पाक-चीन से युद्ध का समय
Share:

बलिया: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने एक विवादित बयान में कहा है कि पीएम मोदी ने  तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान और चीन से युद्ध कब होना है. बता दें है कि वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर भारत और चीन के बीच तनाव गहराता जा रहा है, जहां दोनों देशों के सैनिक भारी संख्या में तैनात हैं.

स्वतंत्र देव सिंह ने अपने दावे को अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू होने और पूर्ववर्ती राज्य जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा ख़त्म किए जाने से जोड़ा है. दरअसल, सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्‍होंने कहा है कि 'राम मंदिर और धारा 370 पर फैसले की तरह ही पीएम मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान और चीन से युद्ध कब होने वाला है. संबंधित तिथि निर्धारित है कि कब क्‍या होना है,' सिंह ने पिछले 23 अक्‍टूबर को बलिया जिले के सिकंदरपुर में भाजपा MLA संजय यादव के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बयान दिया था.

भाजपा MLA संजय यादव ने रविवार को यह वीडियो जारी किया. स्‍वतंत्र देव सिंह ने अपने संबोधन में समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस के नेताओं की तुलना दहशतगर्दों से कर डाली. इस संदर्भ में जब भाजपा के क्षेत्रीय सांसद रवींद्र कुशवाहा से सवाल किया गया, तो उन्‍होंने कहा कि प्रदेश अध्‍यक्ष ने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाने के लिए ऐसा कहा है.

प्रधानमंत्री मोदी के डुप्लीकेट बने थे ये नेता, कहा- बनेगा भाजपा का मुख्यमंत्री

दिल्ली MCD पर भड़के सत्येंद्र जैन, कहा- होर्डिंग लगाने के लिए पैसा है, लेकिन डॉक्टरों के वेतन के लिए नहीं ?

मुख़्तार अब्बास नकवी का हमला- उग्रवाद को बढ़ावा दे रही खुद को सेक्युलर कहने वाली कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -