मिर्जापुर वेब सीरीज को लेकर अनुप्रिया पटेल ने की पीएम मोदी और सीएम योगी से शिकायत

मिर्जापुर वेब सीरीज को लेकर अनुप्रिया पटेल ने की पीएम मोदी और सीएम योगी से शिकायत

मिर्जापुर: मिर्जापुर वेब सीरीज के सेकंड सीजन की प्रतीक्षा प्रशंसकों को बीते 2 वर्षो से थी, जो 22 अक्टूबर की रात को समाप्त हो गई। जैसे ही प्राइम वीडियो पर यह सीरीज आई फैंस इसे देखने टूट पड़े तथा इसे लेकर कमेंट का सोशल मीडिया पर जैसे कोई तूफ़ान आ गया हो। सभी प्रशंसकों ने मिर्जापुर 2 को लाइक किया है तथा उसके बारे में बहुत ट्वीट किये। हालांकि अब वेब सीरीज मिर्जापुर समस्या में पड़ गई है।

यूपी के मिर्जापुर शहर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने वेब सीरीज मिर्जापुर को हिंसक बताते हुए इसके विरुद्ध इन्वेस्टिगेशन की मांग की है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये पीएम नरेंद्र मोदी तथा सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग किया तथा सीरीज की पड़ताल की मांग की। साथ ही अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट किया, 'माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी और माननीय मुख्यमंत्री @myogiadityanath जी के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर विकासरत है, यह समरसता का केंद्र है, मिर्जापुर नामक वेब सीरीज के माध्यम से इसे हिंसक क्षेत्र बताकर बदनाम किया जा रहा है। इस सीरीज के जरिये जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है।'

वही अपने अगले ट्वीट में अनुप्रिया ने लिखा, 'मिर्जापुर शहर की सांसद होने के नाते मेरी डिमांड है कि इसकी इन्वेस्टिगेशन होनी चाहिए तथा इसके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए @PrakashJavdekar @narendramodi @myogiadityanath।' आपको बता दें कि मिर्जापुर वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 22 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इस सीरीज को 23 अक्टूबर को रिलीज होना था, किन्तु इसे कुछ समय पूर्व ही रिलीज कर दिया गया। 

भाजपा नेता का बड़ा दावा- पीएम मोदी ने तय कर दिया है पाक-चीन से युद्ध का समय

प्रधानमंत्री मोदी के डुप्लीकेट बने थे ये नेता, कहा- बनेगा भाजपा का मुख्यमंत्री

दिल्ली MCD पर भड़के सत्येंद्र जैन, कहा- होर्डिंग लगाने के लिए पैसा है, लेकिन डॉक्टरों के वेतन के लिए नहीं ?