राघव चड्ढा का भाजपा पर हमला, कहा- ‘ना दूरी ना दवाई, बस वोट के लिए ढिलाई ही ढिलाई’
राघव चड्ढा का भाजपा पर हमला, कहा- ‘ना दूरी ना दवाई, बस वोट के लिए ढिलाई ही ढिलाई’
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने कोरोना के प्रकोप के बीच चुनावी रैलियों को लेकर भाजपा पर हमला बोला है।  AAP के वरिष्ठ नेता और MLA राघव चड्ढा ने कहा कि भाजपा बंगाल चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए ‘ना दूरी ना दवाई, बस वोट के लिए ढिलाई ही ढिलाई’ नारे की तर्ज पर प्रचार कर रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना के कहर के बीच भी भाजपा नेता पश्चिम बंगाल और असम में बड़ी सार्वजनिक रालियों को संबोधित कर रहे हैं और भारी भीड़ इकठ्ठा कर रहे हैं।

राघव चड्ढा ने कहा कि इसको फ़ौरन बंद किया जाना चाहिए। पीएम मोदी का नारा है कि देश नहीं झुकने देंगे, जबकि हमारा नारा होना चाहिए देशवासियों को नहीं मरने देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा जवाब दे कि यदि 2-4 चुनाव जीत भी लिए तो उससे क्या फर्क पड़ जाएगा? पार्टियां आएंगी जाएंगी, मगर महामारी से मरे हुए लोग, वापस नहीं आएंगे। वहीं, चड्ढा को जवाब देते हुए भाजपा ने कहा है कि आम आदमी पार्टी (आप) के दिल्ली को कोरोना से बचाने पर अधिक ध्यान देना चाहिए।

चड्ढा ने कहा कि भाजपा के लिए क्या अहम है चुनाव प्रबंधन और कोरोना प्रबंधन? भारत के लोग इस बात से चिंतित हैं कि केंद्र सरकार किस प्रकार से कोरोना का प्रबंधन कर रही है। उसी वक़्त भाजपा बंगाल चुनाव में वोट इस तरह हासिल किए जाएं, इसको लेकर चितिंत है। बीते 10 दिनों में जिस रफ़्तार से कोरोना संक्रमण-मौत का आंकड़ा बढ़ा है, उससे अधिक रफ्तार से बंगाल में भाजपा की रैलियों की रफ्तार बढ़ती गई है।

हांगकांग ने भारत और पाकिस्तान की सभी उड़ानों को रोका

कोरोना को लेकर तेजस्वी का केंद्र पर हमला, पुछा- अब तक क्या काम किया ?

इजराइल का बड़ा ऐलान, खुद को घोषित किया 'कोरोना मुक्त'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -