उज्जैन: प्रशिक्षण शिविर में बोले नरेंद्र सिंह तोमर- 'समन्वय का होना बेहद जरूरी है'
उज्जैन: प्रशिक्षण शिविर में बोले नरेंद्र सिंह तोमर- 'समन्वय का होना बेहद जरूरी है'
Share:

उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन में बीजेपी के प्रशिक्षण शिविर का आज दूसरा दिन है। अब भाजपा के दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे दिन यानी आज के चतुर्थ सत्र को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपने सम्बोधन में कई प्रकार की बातें कहीं। आप सभी को बता दें कि इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश प्रभारी व अन्य पदाधिकारी शामिल हुए।

इस दौरान केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, 'भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक कार्यकर्ता आधारित पार्टी है, इसलिए कार्यकर्ता का सम्मान और आदर बनाए रखना चाहिए। चाहे कोई विधायक हो, सांसद हो या मंत्री सभी भाजपा के कार्यकर्ता हैं, पार्टी में निर्णय भी सामूहिकता के आधार पर होते हैं, इसलिए समन्वय का होना बेहद जरूरी है।' आपको हम यह भी बता दें कि इस सत्र की अध्यक्षता राष्ट्रीय मंत्री ओम प्रकाश धुर्वे ने की। वही हम पहले ही आपको बता चुके हैं कि प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे दिन की शुरूआत से पहले ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुबह उज्जैन पहुँच गई थे।

वहां पर कमिश्नर संदीप यादव, आईजी योगेश देशमुख, डीएम आशीष सिंह, एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने सबसे पहले उनका स्वागत किया। उनके पहुँचने के बाद बंगाल प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी पहुंचे। आपको हम यह भी बता दें कि प्रशिक्षण वर्ग के आज दूसरे दिन चार सत्र होंगे, इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता, मंत्री एवं विधायक शामिल हुए हैं।

कंगना के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर बोले नरोत्तम मिश्रा- 'कंगना बहन एकदम निश्चिंत रहें'

RBI ने एनबीएफसी में निवेश नियमों को गैर-एफएटीएफ से किया प्रतिबंधित

लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लोप ने इन खिलाड़ियों को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -