सांसदों की उपस्थिति के लिए BJP ने जारी किया व्हिप
सांसदों की उपस्थिति के लिए BJP ने जारी किया व्हिप
Share:

नई दिल्ली : मंगलवार को बीजेपी के संसदीय दल की बैठक संपन्न हुई, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे। बैठक में बीजेपी ने अपने सभी सांसदों से शुक्रवार को संसद में मौजूद रहने को कहा है। पार्टी ने अपने राज्यसभा व लोकसभा के सभी सांसदों से मौजूद रहने का व्हिप जारी किया है। इस आदेश के बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है, इस दौरान सरकार सभी लंबित पड़े विधेयकों को पारित कराने का प्रयास करेगी।

सोमवार को सत्र शुरु होते ही दोनों सदनों में उतराखंड में लगाए गए राष्ट्रपति शासन का मुद्दा छाया रहा। लोकसभा में विपक्ष वेल तक पहुंच कर हंगामा मचाने लगा औऱ विपक्ष के नेता मल्लिकार्जु खड़गे लोकसभा स्पीकर के पास जाकर बैठ गए। इस पर गृह मंत्री ने राज्य के हालात के लिए कांग्रेस को ही जिम्मेदार ठहराया। उन्होने कहा कि इस मामले से केंद्र सरकार का कोई लेना-देना नहीं है।

हंगामे के बाद सदन को तीन बजे तक के लिए स्थगित करना पड़ा। सोमवार को सदन के शुरु होने से पहले पीएम ने विपक्ष से सहयोग की अपील की। पीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि इस सत्र में भी अच्छे फैसले लिए जाएंगे।

जैसा कि पिछले सत्र में लिए गए। हम विपक्ष से सहयोग की उम्मीद करते है। वो सदन को चलाने में मदद करेंगे और स्वस्थ चर्चा के साथ सत्र को आगे बढ़ाएंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -