MCD चुनाव के पहले भाजपा ने किया थाली कांड पर वार
MCD चुनाव के पहले भाजपा ने किया थाली कांड पर वार
Share:

नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव की तैयारी करने वाली आम आदमी पार्टी अब थाली कांड में फंस गई है। दरअसल राज्य में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया गया है कि पार्टी के नेताओं और राज्य सरकार ने सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में जो कार्यक्रम किया था उसमें दिया गया भोज बेहद महंगा था। इस मामले में भाजपा के विधायक और विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने इस बात का दावा किया कि सीएम केजरीवाल की पार्टी में 12 हजार से 16 हजार रूपए तक थाली का रेट हो गया था।

दरअसल इतनी महंगी थाली कार्यक्रम में आने वालों को परोसी गई। आखिर जनता पर इतना भार क्यों डाला गया। उन्होंने मांग की है कि राज्य के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया जनता से माफी मांगें। यही नहीं इस मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा था कि भोजन के हजारों रूपए के बिल की फाईल उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया पास पहुंची थी। मगर इसे स्वीकार नहीं किया गया था। मगर भाजपा ने उन पर हमला कर दिया और कहा कि आप को इस मामले में जनता से माफी मांगना चाहिए।

दूसरी ओर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर कालाधन सफेद करने व भ्रष्टाचार को लेकर आरोप दायर किए गए थे। विजेंद्र गुप्ता द्वारा बिलों की प्रतिलिपी को ट्विट किया गया है और कहा गया है कि आम आदमी पार्टी के पास इन बिलों को लेकर कोई जवाब नहीं है। उन्होंने इस मामले में जांच को लेकर कहा कि आखिर जांच के आदेश कब दिए गए यह भी महत्वपूर्ण है।

सीएम केजरीवाल ने जो पार्टी अपने घर पर दी उसमें एक दिन में 12472 रूपए खर्च हुए और फिर जब कार्यक्रम में लोगों को भोजन दिया गया तो उसका रेट 16025 रूपए थाली तक पहुंच गया। जहां 12 फरवरी को 50 थालियां लगाई गईं वहीं 11 फरवरी को 30 थालियां लगाई गई थीं। भाजपा का कहना था कि एमसीडी चुनाव के ठीक पहले सरकार सवालों के घेरे में है।

स्वराज इंडिया के 24 प्रत्याशियों का नामांकन तकनीकी कारणों से रद्द

MCD चुनाव से पहले शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट ने बढ़ाई केजरीवाल की मुश्किलें

MCD इलेक्शन टिकट वितरण को लेकर भाजपा में उपजा असंतोष

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -