कर्नाटक की शर्मनाक हार के बाद बीजेपी की नजर तेलंगाना पर

कर्नाटक में मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनावों में अगला लक्ष्य तेलंगाना राज्य है, तेलंगाना में बीजेपी ने अपना काम शुरू कर दिया है, साथ ही जल्द ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी जल्द ही तेलंगाना का दौरान करने वाले है. बीजेपी यहाँ पर पन्ना के जरिए अपने संघठन को मजबूत करने का काम कर रही है. 

 तेलंगाना राज्य के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि , हाल ही में दिल्ली में एक बैठक हुई जिसमें अमित शाह ने अपनी रणनीति में तेलंगाना पर जोर दिया. बता दें तेलंगाना में 2019 के आम चुनावों के साथ ही विधानसभा चुनाव भी होने वाले है, ऐसे में संघठन को मजबूत करने के लिए अमित शाह जल्द ही  तेलंगाना का दौरा करने वाले है. 

विभिन्न राज्यों की तरह तेलंगाना में भी 'पन्ना प्रमुख' भाजपा का एक सफल मॉडल रहा है. इस मॉडल के तहत एक प्रमुख अपनी लिस्ट में आने वाले वोटरों के घर जाकर उनसे मिलता है. 119 विधानसभा सीटों वाले इस राज्य में पन्ना प्रमुख ने करीब 50 विधानसभा दौरों में वोटरों मुलाकात कर ली है. कर्नाटक में मिली हार के बाद बीजेपी अब दूसरे राज्यों में भी खुद की सरकार के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है. 

जेडीएस-कांग्रेस बैठक के बाद मंत्रिमंडल पद के लिए हुई चर्चा

शपथ लेने के बाद 24 घंटों में साबित कर दूंगा बहुमत- कुमारस्वामी

येदियुरप्पा के इस्तीफा देते ही, आपस में भिड़े शाह-राहुल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -