टीएमसी को उखाड़ फेंकने के लिए भाजपा का नया नारा, जय महाकाली, जय श्री राम
टीएमसी को उखाड़ फेंकने के लिए भाजपा का नया नारा, जय महाकाली, जय श्री राम
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में उसके नारे ‘‘जय श्री राम’’ और ‘‘जय महा काली’’ होंगे और पार्टी तब तक प्रदेश में प्रचार करेगी जब तक तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार को सत्ता से बेदखल नहीं कर देती. भाजपा के पश्चिम बंगाल मामलों के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने प्रदेश में लोकसभा चुनाव में भगवा पार्टी की बेहतरीन जीत के बाद पहले दौरे में प्रेस वालों से कहा कि, ‘‘बंगाल में हमारे नारे ‘जय श्री राम’ और ‘जय महाकाली’ होंगे.  बंगाल महाकाली की धरती है.  हमें माता महाकाली का आशीर्वाद चाहिए. ’’

भाजपा ने प्रदेश के लिए अपने नारों की सूची में ‘‘जय महा काली’’ ऐसे वक़्त में शामिल किया है जब टीएमसी ने भाजपा पर बाहरी लोगों की पार्टी होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि जो बंगाल की संस्कृति को नहीं समझते. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि बंगाल में भाजपा का प्रचार तब तक अधूरा रहेगा जब तक टीएमसी सरकार सत्ता से बेदखल नहीं कर देती और भगवा पार्टी के नेतृत्व में नई सरकार नहीं बन जाती. 

वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कुछ दिनों पहले किए गए फेसबुक पोस्ट में कहा था कि भाजपा बार-बार ‘जय श्री राम’ का इस्तेमाल कर धर्म को सियासत में मिला रही है. टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि नफरत की विचारधारा के प्रचार-प्रसार का प्रयास किया जा रहा है, जिसका विरोध किया जाना चाहिए.

राहुल गाँधी के इस्तीफे पर बोले सलमान खुर्शीद, कहा- उनका विकल्प ढूँढना काफी मुश्किल

कांग्रेस नेता को मिला पीएम मोदी की तारीफ करने का दंड, किया पार्टी से बाहर

बीजिंग से कोई एक इंच जमीन भी नहीं छीन सकता, हम किसी का दखल स्वीकार नहीं करेंगे - चीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -