राहुल गाँधी के इस्तीफे पर बोले सलमान खुर्शीद, कहा- उनका विकल्प ढूँढना काफी मुश्किल
राहुल गाँधी के इस्तीफे पर बोले सलमान खुर्शीद, कहा- उनका विकल्प ढूँढना काफी मुश्किल
Share:

हैदराबाद: कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद ने सोमवार को कहा कि पार्टी अध्यक्ष पद के लिए राहुल गांधी का विकल्प ढूंढ़ना बेहद कठिन ही और कांग्रेस  फिलहाल उनके पदत्याग का जोखिम नहीं उठा सकती. बता दें कि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की शिकस्त के बाद 25 मई को पार्टी कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की पेशकश की थी.

यह सवाल किए जाने पर कि क्या कांग्रेस के लिए राहुल गांधी का पद पर बने रहना ही एक मात्र विकल्प है, इस पर पूर्व विदेश मंत्री ने कहा कि, "मैं यकीनन ऐसा मानता हूं." खुर्शीद ने कहा कि, "मैं मानता हूं कि पार्टी ढांचे में काफी सारी चीजें हैं, हम इसे अंतर्निहित कहें या ऐतिहासिक कहें कि राहुल गाँधी की मौजूदगी अत्यंत आवश्यक है, उनका विकल्प ढूंढ़ना अगर असंभव नहीं तो बहुत मुश्किल अवश्य है." 

सलमान खुर्शीद ने कहा है कि राहुल गांधी जो महसूस करते हैं, वह उसकी इज्जात करते हैं. उन्होंने कहा कि, "मैं यही आशा करता हूं कि जो चीज सभी कार्यकर्ता और अनुयायी (जो उन्हें इस पद पर देखना चाहते हैं) महसूस करते हैं, राहुल गाँधी उसका सम्मान करेंगे. हम मानते हैं कि उनके लिए यह बहुत ही कठिन, जटिल फैसला होगा, लेकिन मैं निश्चित तौर पर आग्रह करूंगा कि वह पद पर बने रहें और हम अपनी परेशानियों का समाधान ढूंढ़ें." 

बगदादी के आतंकी संगठन में भर्ती हुआ कश्मीरी युवा, पिता ने केंद्र सरकार से की ये गुजारिश

व्हाइट हाउस के पास कार रोकना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, बोले- प्रदेश में बेखौफ हैं अपराधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -