भाजपा राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष को समन, SIT ने किया तलब
भाजपा राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष को समन, SIT ने किया तलब
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में टीआरएस विधायकों की खरीद-फरोख्त का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जी हाँ और अब इस मामले की जांच कर रही तेलंगाना पुलिस ने भाजपा के शीर्ष नेता व पार्टी महासचिव बीएल संतोष को समन भेजा है। जी दरअसल एसआईटी ने उन्हें 21 नवंबर को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा है। अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो एसआईटी उनकी गिरफ्तारी भी कर सकती है। इसी के साथ, समन जारी होने के बाद भाजपा नेता बीएल संतोष भी अंतरिम जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका दायर करने की तैयारी में हैं।

उइगुर मुस्लिमों की नस्ल ख़त्म करने के लिए चीन ने अपना नया तरीका, रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा

आप सभी को यह भी बता दें कि इस मामले में तेलंगाना पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। जी हाँ और अब तक चार राज्यों की सात लोकेशन पर पुलिस पहुंच चुकी है। दूसरी तरफ इस मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। जी दरअसल टीआरएस के विधायकों में से एक पी रोहित रेड्डी की शिकायत के आधार पर 26 अक्टूबर की रात में रामचंद्र भारती उर्फ सतीश शर्मा, नंद कुमार और सिम्हाजी स्वामी के खिलाफ संबंधित धाराओं- आपराधिक साजिश, रिश्वत की पेशकश और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम, 1988 के प्रावधानों के तहत मामले दर्ज किए गए थे।

वहीं प्रथमिकी के मुताबिक, रोहित रेड्डी ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उन्हें 100 करोड़ रुपये की पेशकश की। वहीं इसके बदले में उसने शर्त रखी थी कि उन्हें टीआरएस छोड़कर भाजपा में शामिल होना पड़ेगा। जी दरअसल टीआरएस के चार विधायक पायलट रोहित रेड्डी, बी हर्षवर्धन रेड्डी, रेगा कांथा राव और गुव्वाला बलराजू ने अज्ञात लोगों से धमकी भरे फोन आने की शिकायत की है। वहीं फोन पर उन्हें टीआरएस छोड़ने और भाजपा में शामिल होने के लिए कहा गया है।

हालाँकि कथित तौर पर धन का प्रलोभन भी दिया गया था। इसी के साथ विधायकों की शिकायत के बाद रायदुर्गम, बंजारा हिल्स, घाटकेसर और गचीबावली पुलिस थानों में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।

श्रद्धा हत्याकांड के बाद इस दलित युवक की कहानी सुन काँप उठे लोग, AIMIM सांसद पर भी लगाया आरोप

भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप, जेल में मसाज.., फिर भी सत्येंद्र जैन को कैबिनेट से क्यों नहीं हटा रहे केजरीवाल ?

आफताब की हैवानियत झेल रही थी श्रद्धा, टीम लीडर के साथ हुई चैट वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -