आफताब की हैवानियत झेल रही थी श्रद्धा, टीम लीडर के साथ हुई चैट वायरल
आफताब की हैवानियत झेल रही थी श्रद्धा, टीम लीडर के साथ हुई चैट वायरल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस श्रद्धा हत्याकांड की जांच में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है। इसी के चलते हर दिन इस केस में नए और चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आपको बता दें कि सुराग की तलाश में दिल्ली पुलिस की कई टीम को बृहस्पतिवार को मुंबई, उत्तराखंड व हिमाचल प्रदेश गई हैं। यहाँ पुलिस टीमें होटल की डिटेल खंगालेंगी और दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को भी तलाशी अभियान चलाया। जी दरअसल दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा ने पूरी दिल्ली पुलिस को आदेश दिए हैं कि अलग इनके इलाके में कोई लावारिस शव व शरीर के टुकड़े बरामद हुए हैं तो तुरंत बताया जाए।

दूसरी तरफ इस मामले में दक्षिणी रेंज के संयुक्त पुलिस आयुक्त मीनू चौधरी ने अहम फैसले लिए। इसके अलावा जांच में ये भी सामने आया है कि दरिंदे आफताब अमीन पूनावाला व श्रद्धा वालकर के बीच पिछले दो वर्ष से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था और वह शुरू से ही श्रद्धा के साथ यानि वर्ष 2020 से ही मारपीट करता था। आपको बता दें कि हाल ही में खुलासा हुआ है कि एक बार तो उसने श्रद्धा के साथ इतनी मारपीट की थी उसे तीन दिन अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

‘तुम्हारा भी हाल श्रद्धा जैसा होगा’, धर्म बदलकर फंसाया और पोल खुली तो दी धमकी

जी हाँ और एक बार पिटाई के बाद श्रद्धा ने अपने टीम लीडर को बताया था कि उसके बदन में दर्द हो रहा है। जी हाँ और यह खुलासा श्रद्धा व उसके टीम लीडर करण भक्की की व्हाट्सएप चैट सामने आने से हुआ है। बीते शुक्रवार को ये चैट टीम लीडर ने सोशल मीडिया पर लीक की है। इसके अलावा श्रद्धा का चोट लगा हुआ चेहरा भी शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्रद्धा का चोट लगा चेहरा उसके दोस्त ने वायरल किया है। जी हाँ और अब दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के साथ मारपीट करने के एंगल से भी जांच शुरू की है। वायरल हो रही चैट श्रद्धा व करण भक्की की 24 नवंबर, 2020 की है।

'मोदी PM नहीं रहेंगे तो हर शहर में पैदा होगा आफताब', CM सरमा का बड़ा बयान

इसमें वह तबीयत ठीक ना होने की बात बता रही है। इसी समय आफताब ने उसे पीटा था। आप देख सकते हैं श्रद्धा चैट में कहती है कि उसके घर जाने से सब ठीक हो गया है और वह अब बाहर जा रहा है। वहीं चैट में आगे लिखा था कि, 'मैं आज काम नहीं कर पाऊंगी, क्योंकि कल हुई मारपीट की वजह से उसका शायद बीपी कम हो गया है। उसके शरीर में दर्द हो रहा है। बैड से उठने की शरीर में एनर्जी नहीं बची है।' इसी के साथ आगे वह लिखती है- 'मुझे ये भी देखना है कि वह आज चला जाए। उसकी वजह से जो परेशानी हो रही है और जो काम का नुकसान हो रहा है उसके लिए मैं माफी मांगती हूं।' अब यह चैट तेजी से वायरल हो रही है।

श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मिला ये सुराग

'मेरी कहानी भी श्रद्धा जैसी ही है', लिव इन रिलेशनशिप पर इस एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा

'मोदी PM नहीं रहेंगे तो हर शहर में पैदा होगा आफताब', CM सरमा का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -