हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक,लेंगे कठिन फैसले
हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक,लेंगे कठिन  फैसले
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद पुलिस 2-3 जुलाई को होने वाली भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक और  सार्वजनिक कार्यक्रम के लिए विस्तृत सुरक्षा योजना तैयार करने में व्यस्त थी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व शामिल होंगे.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी हाइटेक सिटी में हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एचआईसीसी) में आयोजित की जाएगी, और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राज्य के मुख्यमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जैसे प्रमुख नेता भाग लेंगे।

3 जुलाई को, राष्ट्रीय कार्यकारिणी के समापन के बाद, प्रधान मंत्री  सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में एक जनसभा को सम्भोदित करेंगे ।

हैदराबाद के पुलिस आयुक्त सी.वी. आनंद, अतिरिक्त बलों को भी स्टैंडबाय पर रखा गया है, और त्वरित प्रतिक्रिया टीमों को सक्रिय किया जाएगा। यातायात और कानून प्रवर्तन अधिकारियों को निर्देश दिया गया था कि वे सुरक्षा व्यवस्था करते समय एसपीजी की ब्लू बुक का सख्ती से पालन करें।"

शहर की सीमा में, स्नाइपर की तैनाती, रूट मैप, ट्रायल रन और बहु-स्तरीय सुरक्षा योजनाएँ बनाई जा रही हैं। बैठक में उपस्थित सभी लोगों की तलाशी ली जाएगी और केवल वैध पास वालों को ही भाग लेने की अनुमति दी जाएगी। किसी भी अनियोजित विरोध से निपटने के लिए जटिल सावधानियां बरती जाएंगी।

भारतीय वायुसेना में आज से अग्निवीरों की भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे करें अप्‍लाई

'आह! डबल इंजनधारी जंगलराज! हे विश्वगुरु!', नेशनल हाइवे का दृश्य देख बोले तेजस्वी यादव

भारत में लॉजिस्टिक्स की लागत होगी सबसे कम, भारत क्र रहा इस परियोजना पर विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -