भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य पर हिंसा का आरोप
भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य पर हिंसा का आरोप
Share:

 


कुशीनगर : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्य संघमित्रा मौर्य पर उस समय वायलेट का आरोप लगाया गया जब उन्होंने अपने पिता स्वामी प्रसाद मौर्य के पक्ष में बात की, जो समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवार थे।

इससे पहले दिन में एक रोड शो के दौरान मौर्य के काफिले पर घात लगाकर हमला किया गया था। भाजपा नेता दीपराज खरवार के अनुसार संघमित्रा मौर्य, उनके भाई अशोक मौर्य और 30 अन्य पर दंगा करने और नकदी और सोने की चेन लूटने का आरोप लगाया गया है। एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, जो फाजिलनगर में समाजवादी पार्टी के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, ने कहा कि उनके काफिले पर मंगलवार को चुनाव प्रचार के दौरान "भाजपा कार्यकर्ताओं" ने हमला किया था।

"प्रचार के लिए कुशीनगर की यात्रा के दौरान, मैं सुरक्षा कारणों से एक अलग कार में बैठा था। वहां भाजपा कार्यकर्ता लाठी, पत्थर और हथियारों के साथ थे। उन्होंने मेरी कार में टक्कर मार दी। ऐसी घटनाएं भाजपा के आशीर्वाद से हो रही हैं।" एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा।

भाजपा सांसद और मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य ने मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में पार्टी के सदस्यों पर इस घटना का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "कारों में तोड़फोड़ की गई और लोग घायल हो गए, जैसा कि देखा जा सकता है। भाजपा जहां शांति का उपदेश देती है, उसके उम्मीदवार ने आज मेरे पिता का अपमान किया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मेरे काफिले को घेर लिया जब मैं घटना के बाद उनसे मिलने जा रही थी।"

युद्ध के बीच भारत की मदद के लिए आगे आया रूस, किया बड़ा ऐलान

सूर्या और उनके प्रशंसकों ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों की सुरक्षित वापसी के लिए प्रार्थना की

श्रेयस अय्यर को मिला जबरदस्त प्रदर्शन का इनाम, ICC रैंकिंग में लगाई बड़ी छलांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -