साक्षी महाराज बोले- लव जेहाद के नाम पर लगती है हिंदू लड़कियों की बोली, विदेशों से आता है पैसा
साक्षी महाराज बोले- लव जेहाद के नाम पर लगती है हिंदू लड़कियों की बोली, विदेशों से आता है पैसा
Share:

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने लव जेहाद को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि लव जेहाद के नाम पर हिंदू लड़कियों की बोली लगाई जाती है. इसके लिए विदेशों से फंडिंग होती है. हिंदू लड़कियों को गलत नामों से अपने जाल में फंसा कर उनसे आतंकी पैदा किए जाते हैं. मस्जिदों, मदरसों से लव जेहाद का खेल चलता है.

फिरोजाबाद जिले की जसराना विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव पटिकरा में एक निजी समारोह में पहुंचे साक्षी महाराज ने लव जेहाद पर तल्ख़  प्रतिक्रिया दी है. लव जेहाद पर बयान देते हुए उन्होंने कहा कि लव बहुत अच्छा शब्द है, लव प्रेम विवाह की परंपरा सृष्टि हुई तब से चली आ रही है. उसमें किसी को कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन जेहाद जुड़ने पर वह जहर बन जाता है. 

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि लव जेहाद के नाम पर हिंदू लड़कियों की बोली लगाई जाती है. सांसद साक्षी महाराज का कहना है कि लव जेहाद हिंदू लड़कियों को गलत नामों से अपने प्यार के जाल में फंसा कर उनसे आतंकी पैदा किए जाते हैं. इसके बाद उन्हें अपने हाल पर छोड़ दिया जाता है. इस काम के लिए जिहादियों को लाखों रुपये दिए जाते हैं. उन्होंने कहा कि प्रेम विवाह 99 प्रतिशत कामयाब होते हैं, लेकिन लव जिहाद 99 प्रतिशत नाकाम होते हैं. लव जिहाद का पैसा विदेशों से आता है और मस्जिदों, मदरसों से इसका संचालन किया जाता है. 

न्यूयॉर्क में एक दिन में किए जाते है 200,000 से अधिक कोरोनोवायरस परीक्षण

ट्विटर ने कहा, अनजाने में ट्रम्प के झंडे वाले ट्वीट्स पर व्यस्तताओं को किया प्रतिबंधित

अमेरिका में सोमवार से शुरू हो सकता है कोरोना टीकाकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -