KMC चुनाव मतदान के बीच BJP सांसद रूपा गांगुली ने लगाया गंभीर आरोप
KMC चुनाव मतदान के बीच BJP सांसद रूपा गांगुली ने लगाया गंभीर आरोप
Share:

कोलकाता: कोलकाता नगर निगम चुनाव (KMC Election) के मतदान के बीच बंगाल बीजेपी नेतृत्व व पार्टी की राज्यसभा सदस्य रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) पार्टी की तरफ से टिकट नहीं दिए जाने पर बतौर निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे गौरव विश्वास का खुलकर समर्थन कर रही हैं। अब आज यानी रविवार को मतदान के दौरान भी रूपा गांगुली ने यह साफ कह दिया कि वह वार्ड नंबर 86 में बीजेपी के उम्मीदवार का समर्थन नहीं करती हैं। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी साफ कह दिया है कि उम्मीदवार खड़ा करने के लिए पैसे लिए गए हैं।

आप सभी को बता दें कि केएमसी के 86 नंबर वार्ड से बीजेपी की पार्षद रहीं तिस्ता विश्वास के आकस्मिक निधन के बाद उनके पति गौरव को टिकट नहीं दिया गया। अब रूपा गांगुली इसी बात का विरोध कर रही हैं। आज रूपा गांगुली केएमसी चुनाव को लेकर हुई पार्टी की वर्चुअल बैठक से भी बीच में उठ गई थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'ऐसी बेकार की बैठकों में उन्हें क्यों बुलाया जाता है।' आपको बता दें कि उस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष व बंगाल बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजुमदार भी उपस्थित थे। वहीं इसके बाद केएमसी चुनाव के लिए भाजपा की तरफ से स्टार प्रचारणकों की जो सूची तैयार की गई, और उसमें रूपा गांगुली का नाम शामिल नहीं किया गया है।

ऐसे में आज रूपा गांगुली ने कहा, 'आज जिसकी तस्वीर केंद्रीय नेतृत्व के साथ देखी जा रही है। उनका परिचय उन्होंने करवाया है। वह राज्य बीजेपी के किसी सांगठनिक पद पर नहीं है और न ही राज्य चुनाव कमेटी में है। यह कमेटी सिंघाड़ा खाने वाले लोगों की कमेटी है। इसमें उनकी कोई रूचि नहीं है। नए अध्यक्ष नये आये हैं। दिलीप बाबू पूरी टीम है। इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।' इस दौरान उन्होंने एक सवाल के जवाब में स्वीकार किया कि, 'पैसे लेकर उम्मीदवार बनाए गए हैं। इसके कुछ प्रमाण भी है।' आगे उन्होंने कहा, 'वह इस वार्ड में बीजेपी के उम्मीदवार का समर्थन नहीं करती हैं। वह अभी भी तिस्ता विश्वास का सॉल ओढ रही हैं।' आगे उन्होंने कहा, 'कमलागाछी टीएमसी बूथ लूट कर रही है।'

इन फ्लाइट्स के समय में हुआ बदलाव, जल्द करें चेक

पकड़ में आए 80 पिल्लों को मारने वाले 2 बंदर, लोगों को मिली राहत

बीडब्ल्यूएफ विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में आ चुके है श्रीकांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -