इन फ्लाइट्स के समय में हुआ बदलाव, जल्द करें चेक
इन फ्लाइट्स के समय में हुआ बदलाव, जल्द करें चेक
Share:

नई दिल्ली: आज यदि आप हवाई सफर करने वाले हैं, तो घर से निकलने से पहले पता कर लें कि आपकी फ्लाइट ठीक समय पर है या नहीं? दरअसल हवाई सफर पर खराब मौसम का प्रभाव पड़ रहा है। सस्ती एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने बताया है कि खराब मौसम की वजह से रविवार को बेंगलुरू में सभी उड़ानें प्रभावित हो सकती हैं। कंपनी ने कहा कि फ्लाइट्स की टेक ऑफ और लैंडिंग के समय में भी परिवर्तन हो सकता है।

वही एयरलाइंस की तरफ लोगों को घर से निकलने से पहले बुकिंग वेबसाइट के जरिए अपनी उड़ान की स्थिति की जाँच करने का सुझाव दिया गया है। SpiceJet ने इस बाबत एक ट्वीट किया है। साथ में पोर्टल का लिंक साझा किया गया है, जिसमें यात्री अपनी फ्लाइट की स्थिति चेक कर सकते हैं। 

वही इस बीच, कोरोना के नए वैटिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) को देखते हुए कर्नाटक सरकार ने सभी हवाईअड्डों पर उतरने वाले इंटरनेशनल पैसेंजर के लिए कोरोना के नियमों को संशोधित किया है। हवाई अड्डों पर टेस्टिंग सिस्टम को बढ़ाया गया है। सभी विदेशी लोगों की कोरोना जांच की जाएगी, तथा उन्हें होम क्वारंटीन से गुजरना पड़ेगा। नियम के अनुसार, बेंगलुरू हवाईअड्डे पर उतरने वाले यात्रियों की नकारात्मक जाँच रिपोर्ट के बाद भी उन्हें 7 दिन तक होम क्वारंटीन में रखा जाएगा, उसके पश्चात् फिर उनकी जाँच की जाएगी।

मनीष पॉल संग जमकर नाची मलाइका अरोड़ा, लूटी सारी महफ़िल

हॉकी इंडिया चैंपियनशिप में पंजाब और कर्नाटक ने किया शानदार प्रदर्शन, सेमीफइनल में बनाया स्थान

Omicron: तीसरी लहर तय! कोविड सुपरमॉडल पैनल की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -