दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस पर भड़की मिनाक्षी लेखी, कहा- सोनिया गाँधी ने भी दिया था भड़काऊ बयान
दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस पर भड़की मिनाक्षी लेखी, कहा- सोनिया गाँधी ने भी दिया था भड़काऊ बयान
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा में आज दिल्ली हिंसा पर हुई बहस के दौरान नई दिल्ली से भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने भड़काऊ बयान देने वाले लोगों पर जमकर हमला बोला। मीनाश्री लेखी ने लोकसभा में कांग्रेस द्वारा भाजपा नेता कपिल मिश्रा पर भड़काऊ बयान देने के आरोपों पर करारा जवाब देते हुए कहा कि सिर्फ कपिल मिश्रा ने भड़काऊ बयान नहीं दिए हैं। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने भी अपने बयानों से लोगों को भड़काया है। मीनाक्षी लेखी ने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी लोगों को भड़काने वाले भाषाण दिए हैं। उन्होंने कहा है कि, 'कपिल मिश्रा पर इल्जाम लगाने वाले अमानतुल्ला और शरजिल को भूल गए हैं। केवल कपिल मिश्रा पर ही आरोप क्यों लग रहे हैं। सोनिया गांधी ने नागरिकता अधिनियम को लेकर दिए अपने बयान में आर पार की बात कही थी। वारिस पठान और उमर खालिद ने भी भड़काऊ भाषण दिया था। अमानतुल्ला के बयानों पर सवाल क्यों नहीं किए जाते?  NSA होने के नाते अजित डोभाल हिंसा प्रभावित इलाकों में गए थे।'

मीनाक्षी लेखी ने आगे कहा कि, 'लोग टूट जाते हैं घर बनाने को और तुम तरस नहीं खाते बस्तियां जलाने को। कुछ लोगों के पास चीजों को स्थापित करने का इतिहास है। मेरे पास डेटा है जो दर्शाता है कि देश में जब भी हिंसा की वारदातें हुईं, उसका कौन जिम्मेदार था?

डोनाल्ड ट्रम्प पर मंडराया कोरोना का खतरा, कार्यक्रम के आया था संक्रमित शख्स

तालिबान के खिलाफ एकसाथ आए अमेरिका और रूस, कहा- 'इस्लामी अमीरात अफगानिस्तान' मंजूर नहीं

भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- कांग्रेस पहले जैसी नहीं रही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -