डोनाल्ड ट्रम्प पर मंडराया कोरोना का खतरा, कार्यक्रम के आया था संक्रमित शख्स
डोनाल्ड ट्रम्प पर मंडराया कोरोना का खतरा, कार्यक्रम के आया था संक्रमित शख्स
Share:

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को कोरोना वायरस से खतरा हो सकता है. दरअसल 26 से 29 फरवरी तक चले कंजर्वेटिव पॉलिटिकल एक्शन कॉन्फ्रेंस (CPAC) के कार्यक्रम में आए एक व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इस व्यक्ति ने कार्यक्रम में ट्रंप की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी के कई सांसदों के साथ हाथ मिलाया था.

उल्लेखनीय है कि रिपब्लिकन पार्टी के दो सांसद डग कॉलिन और मैट गेट्ज कोरोना वायरस के इस शख्स के संपर्क में आए थे. CPAC के कार्यक्रम में ये दोनों सांसद अलग-अलग वक़्त पर ट्रंप के साथ रहे और ट्रंप के साथ हाथ भी मिलाया था. इसीलिए बताया जा रहा है कि ट्रंप को कोरोना वायरस से खतरा हो सकता है. बता दें= कि अब इन सांसदों ने खुद ही लोगों से दूर रहने का निर्णय लिया है.

सोमवार को इसके लिए डग कॉलिन ने कोरोना वायरस के रोगी से हाथ मिलाने को लेकर दुख प्रकट किया. डग कॉलिन ने बताया कि हां मुझे पता चला है कि मैं गत माह कोरोना वायरस के मरीज के संपर्क में आया था. हम भी इसके लिए सावधानी बरत रहे हैं. वहीं मैट गेट्ज ने कहा कि मैं भी कोरोना वायरस से बीमार व्यक्ति के संपर्क में आया था मुझे इसका दुख है. हालांकि डग कॉलिन और मैट गेट्ज दोनों में कोरोना वायरस से पीड़ित होने के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं.

तालिबान के खिलाफ एकसाथ आए अमेरिका और रूस, कहा- 'इस्लामी अमीरात अफगानिस्तान' मंजूर नहीं

हार्द‍िक पंड्या ने अपनी मंगेतर और पर‍िवार के साथ इस तरह मनाई होली, देखिये ये खास फोटोज

परेड की रिहर्सल कर रहा था पाकिस्तानी एयरफोर्स का विमान, हुआ हादसे का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -