भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- कांग्रेस पहले जैसी नहीं रही
भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- कांग्रेस पहले जैसी नहीं रही
Share:

नई दिल्ली: ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने भाजपा में जाने की अटकलों को सही ठहराते हुए आज दोपहर भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। मध्य प्रदेश में होली के एक दिन पहले से शुरु हुए सियासी गतिरोध के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने होली के दिन कांग्रेस से इस्तीफ़ा दे दिया, जिसके बाद कमलनाथ सरकार की मुश्किलों में इजाफा हुआ है।

सिंधिया के इस्तीफ़े के बाद उनके बेहद क़रीबी माने जाने वाले कम-से-कम 22 विधायकों ने भी इस्तीफ़ा दे दिया, जिनमें राज्य के छह मंत्री भी शामिल थे। सिंधिया ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजी अपने इस्तीफ़े का पत्र ट्विटर पर जारी कर दी थी, लेकिन अपनी आगे की योजना पर उन्होंने कुछ नहीं कहा था। इस दौरान सिंधिया ने कहा कि मैं सर्वप्रथम आदरणीय नड्डा जी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और गृह मंत्री श्री अमित शाह जी को धन्यवाद देना चाहूंगा कि आपने मुझे अपने परिवार में आमंत्रित किया और एक स्थान दिया।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि आज की कांग्रेस पहले वाली नहीं रही है। सिंधिया ने कमलनाथ सरकार पर वादा खिलाफी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी नहीं की गई, साथ ही बेरोज़गारों को भी भत्ता नहीं दिया गया। उन्होंने यह भी कहा कि आज की कांग्रेस में केवल भ्रष्टाचार के लिए ही अवसर बचे हैं रोजगार के लिए नहीं।

सिंधिया परिवार पर दिग्विजय सिंह का प्रहार, गांधी की हत्या से जोड़ दिए तार

सीएम भूपेश बघेल का सिंधिया पर तंज, कहा-गुर्राते हुए जाते हैं, लेकिन फिर दुम दबाकर वापस लौट आते हैं...

सचिन पायलट पर सबकी निगाहे, क्या इस राज्य में भी देखने को मिलेगा बड़ा उलटफेर ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -