भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के बिगड़े बोल, कहा-  अगर पुलिस किसानों से कर्ज वसूलने आई तो....
भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के बिगड़े बोल, कहा- अगर पुलिस किसानों से कर्ज वसूलने आई तो....
Share:

रीवा: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद जनार्दन मिश्रा ने किसानों से कर्ज वसूली को लेकर को आपत्तिजनक बयान दिया है। मिश्रा ने इसे लेकर कमलनाथ सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि जो भी पुलिसकर्मी किसानों से कर्ज वसूलने के लिए आएगा उसका हाथ तोड़ दिया जाएगा और गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया जाएगा।

पार्टी के 'किसान आक्रोश आन्दोलन' में बोलते हुए कहा है कि, रीवा से सांसद जनार्दन मिश्रा ने प्रदेश सरकार पर किसानों के खिलाफ काम करने का इल्जाम लगाया। इस दौरान उन्होंने कहा है कि अगर कांग्रेस या पुलिस में से कोई भी बदला लेने के उद्देश्य से किसानों के पास आता है, तो उनका हाथ तोड़ दिया जाएगा और उनकी गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ता किसानों के साथ पूरी मजबूती से खड़े हैं।

मिश्रा ने इस दौरान कांग्रेस सरकार पर इल्जाम लगाते हुए कहा है कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार विभाजनकारी और विनाशकारी राजनीति में लगी हुई है। हम कांग्रेस को विभाजनकारी और विनाशकारी सियासत नहीं करने देंगे। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी का वादा करते हुए 15 साल बाद सत्ता में वापसी की थी, लेकिन हाल ही में खबरें आई थीं कि राज्य में किसानों की कर्जमाफी पूरी तरह से नहीं की गई है, जिसके बाद से भाजपा, कमलनाथ सरकार को घेरने में लगी हुई है।

पश्चिम बंगाल: गोमांस खाने वालों पर भाजपा अध्यक्ष का बड़ा हमला, कहा- गाय का मांस खाने वाले कुत्ता भी खाएं

गोडबोले के समर्थन में उतरे ओवैसी, राजीव गाँधी और बाबरी मस्जिद को लेकर कही ये बात

शिवसेना से बात के लिए अमित शाह ने दिया ग्रीन सिग्नल, आज उद्धव से मिल सकते है फडणवीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -