Share:
धोनी के संन्यास पर आया केजरीवाल का ट्वीट
धोनी के संन्यास पर आया केजरीवाल का ट्वीट

इंडिया  के सबसे सफल कप्तानों में शुमार MS धोनी ने बीते शनिवार की शाम को अपने रिटायरमेंट की बात कह कर सबके होश उड़ा दिए. जिसके उपरांत उन्हें जीवन की अगली पारी के लिए सभी लोग बधाईयां देने लगे. इसी कड़ी में दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी उन्हें ट्वीट कर बधाइयां दी हैं. गौतम गंभीर ने कहा कि 'टीम-ए' से लेकर 'टीम इंडिया तक के हम लोगों के सफर पर कई सवाल उठे, कई कॉमा लगे, कई बार अलग-अलग अंदाज में लोगों ने आवाज उठाई. आज तुमने इस चैप्टर को बंद कर दिया. उन्होंने कहा कि मैं आपको जीवन की अगली पारी के लिए शुभकानाएं देता हूं. वेल प्लेड. जंहा इस बात का पता चला है कि माही ने अपने कैरियर में एक लंबा वक़्त गौतम गंभीर के साथ शेयर किया है. दोनों ने ही इंडिया के लिए लंबे वक़्त तक मैदान में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड दर्ज किए हैं. फिलहाल गौतम गंभीर क्रिकेट की पिच को छोड़ कर राजनीति की पिच पर बैंटिंग आजमाने लगे. वह फिलहाल बीजेपी से पूर्वी दिल्ली के सांसद हैं.

उधर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भी ट्वीट कर बताया कि दुनिया में एकमात्र ऐसा कैप्टन जिसने इंडिया को क्रिकेट के हर फॉर्मेट में नम्बर-एक बनाया. हम देशवासियों को गर्व के अनगिनत मौके देने के लिए धन्यवाद कैप्टन. क्रिकेट के मैदान पर आपकी सफलता युवाओं के लिए हमेशा प्रेरणादायी रहने वाली है.

आदेश गुप्ता और जय प्रकाश ने किया श्रमदान: उधर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता और उत्तरी दिल्ली के महापौर ने पुरानी दिल्ली के हनुमान मंदिर में जाकर स्वच्छता के लिए श्रमदान किया. जंहा उन्होंने मंदिर परिसर क्षेत्रों को साफ किया. जिसके साथ ही जनता को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया. इस मौके पर आदेश गुप्ता ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम सभी ने कोविड से डटकर मुकाबला किया है और इसी तरह ‘गंदगी भारत छोड़ो’ अभियान को भी सफल किया जाना चाहिए.  उन्होंने बोला कि अगर हमें कोविड को हराना है तो अपने आसपास सफाई रखना जरुरी है. हर किसी को इस अभियान की शुरुआत अपने घर से ही करना होगा.

धोनी के अचानक सन्यास लेने से चौके लोग

आठ सालों में पहली बार 100+ रैंक की प्लेयर से हारी सेरेना विलियम्स

कोविड के कारण शिफ्ट हुआ इस वर्ष का IPL

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -