कोविड के कारण शिफ्ट हुआ इस वर्ष का IPL
कोविड के कारण शिफ्ट हुआ इस वर्ष का IPL
Share:

इंडिया के बल्लेबाज करुण नायर कोविड से पूरी तरह उबर गए हैं. अब वे अगले हप्ते  kings XI पंजाब के साथ UAE जा सकते है. लेकिन इससे पहले टीम के प्रोटोकॉल के हिसाब से उन्हें तीन व कोविड टेस्ट करवाने होंगे. जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही वे टीम के साथ जुड़ेंगे.

एक दिन पहले ही RR ने अपने फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक के कोविड संक्रमित होने की सूचना दी थी. राजस्थान टीम ने बीते 10 दिन में दिशांत के सम्पर्क में आए लोगों से अपना कोविड टेस्ट कराने की मांग कर रही है. करुण की 8 अगस्त को कोविड रिपोर्ट निगेटिव रिपोर्ट्स के मुताबिक, करुण दो हप्तों से आइसोलेशन में थे व 8 अगस्त को उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई. किंग्स इलेवन पंजाब के टीम मैनेजमेंट के अनुसार, केवल वही खिलाड़ी 20 अगस्त को टीम के साथ UAE जाएंगे, जो कोविड टेस्ट में पास होंगे.

जानकारी के अनुसार, नायर बेंगलुरु से एक चार्टर फ्लाइट के जरिए पहले दिल्ली जाएंगे व वहां से पंजाब टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ यूएई के लिए निकलेंगे. नायर ने पंजाब के लिए 14 मैच खेले हैं: नायर ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए 14 मैच में 306 रन बनाए हैं. उन्होंने दो हाफ सेंचुरी भी लगाई है. उनका हड़ताल रेट 134.80 का रहा है.


कोविड की वजह से ही इस वर्ष IPL UAE में शिफ्ट करना पड़ा. वहां भी खिलाड़ियों व सपोर्ट स्टाफ को कड़ी टेस्टिंग प्रोसेस से गुजरना पड़ सकता है. UAE में सप्ताह भर का क्वारैंटाइन पीरियड पूरा करने के उपरांत टीमें ट्रेनिंग प्रारम्भ कर सकेंगी. वहीं, UAE सरकार के कोरोना नियमों के अनुसार, देश में आने वाले किसी भी बाहरी नागरिक के पास 96 घंटे पहले की निगेटिव कोविड रिपोर्ट होनी चाहिए.

टूर्नामेंट के दौरान हर 5वें दिन कोरोना टेस्ट होगा: UAE में IPL के बीच भी खिलाड़ियों का हर 5वें दिन कोविड टेस्ट होगा. होटल में भी क्रिकेटरों को एक-दूसरे से मिलने की मनाही होगी. 3 निगेटिव रिपोर्ट आने के उपरांत ही वे बायो-सिक्योर माहौल में एंट्री व ट्रेनिंग कर पाएंगे.

खिलाड़ियों की चुनौतियों पर बोले पहलवान बजरंग पूनिया

यूईएफए चैम्पियंस लीग के सेमीफाइनल में पहुंची लेइपजिग टीम

जब 15 अगस्त के दिन भारतीय टीम ने रचा इतिहास, देश को दिया था बड़ा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -