प्रदूषण पर बैठक से नदारद रहे गौतम गंभीर इंदौर में खा रहे जलेबी, आप ने साधा निशाना
प्रदूषण पर बैठक से नदारद रहे गौतम गंभीर इंदौर में खा रहे जलेबी, आप ने साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में फैले प्रदूषण को लेकर जमकर सियासत हो रही है। शुक्रवार को इस मसले पर शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्टैंडिंग कमेटी की मीटिंग हुई, जिसमें कई सांसद गायब रहे। बैठक में ना पहुंचने वालों में पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और पूर्व बल्लेबाज़ गौतम गंभीर भी रहे, अब इसी मसले पर आम आदमी पार्टी (आप) ने उन पर हमला बोला है। 

दरअसल, आप ने कहा है कि क्या प्रदूषण को लेकर गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है? आप ने शुक्रवार दोपहर ट्वीट करते हुए लिखा कि संसदीय कमेटी की मीटिंग में आज का एजेंडा दिल्ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण था, जिसके बारे में एक सप्ताह पहले ही जानकारी दे दी गई थी। किन्तु इस बैठक में गौतम गंभीर नदारद रहे। क्या प्रदूषण को लेकर गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है। 

इस ट्वीट के साथ आप ने गौतम गंभीर की एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें वह इंदौर टेस्ट के दौरान साथी कमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मण के साथ मिष्ठान का आनंद उठा रहे हैं। शुक्रवार को संसदीय कमेटी में जब ये मीटिंग हुई तो कुछ ही सदस्य पहुंच पाए। कमेटी की तरफ से जिन अधिकारियों को समन जारी किया गया था और प्रेजेंटेशन देने के लिए कहा गया था। उन्होंने अपने जूनियर अधिकारी को पहुंचा दिया। जिसके बाद कमेटी चेयरमैन जगदंबिका पाल ने नाराजगी जाहिर की है, यही वजह रही कि प्रेजेंटेशन भी कैंसिल कर दी गई।

हिटलर के गुप्त अड्डे पर खुदाई में निकला बगीचा, जहाँ तानाशाह करवाता था सब्जियों की खेती

कैलिफोर्नियाः स्कूल के छात्र ने की फायरिंग, हमलावर समेत तीन की हालत नाजुक और दो की मौत

सबरीमाला मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा ने उठाया 'अज़ान' का मुद्दा, ये है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -