'पहले अपनी पार्टी में तो न्याय कर लो..', मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस से तोड़ा 55 साल पुराना रिश्ता, तो राहुल पर भाजपा ने कसा तंज
'पहले अपनी पार्टी में तो न्याय कर लो..', मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस से तोड़ा 55 साल पुराना रिश्ता, तो राहुल पर भाजपा ने कसा तंज
Share:

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफे की घोषणा की है और आज उनके महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना में शामिल होने की उम्मीद है। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है।

बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने टिप्पणी की, "राहुल गांधी को पहले अपनी पार्टी के नेताओं के साथ न्याय करना चाहिए। बाद में न्याय यात्रा निकालनी चाहिए।" दरअसल, राहुल गांधी आज मणिपुर से मुंबई तक 6,200 किलोमीटर की 'भारत न्याय यात्रा' शुरू करने वाले हैं। मार्च का उद्देश्य आगामी राष्ट्रीय चुनावों पर नज़र रखते हुए देश के उत्तरपूर्वी और पश्चिमी हिस्सों के बीच की खाई को पाटना है। इससे पहले दिन में, मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस के साथ अपने परिवार के 55 साल के संबंध को समाप्त करने की घोषणा की। 

देवड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "आज मेरी राजनीतिक यात्रा में एक महत्वपूर्ण अध्याय का समापन हुआ है। मैंने @INCIndia की प्राथमिक सदस्यता से अपना इस्तीफा दे दिया है, जिससे पार्टी के साथ मेरे परिवार का 55 साल पुराना रिश्ता समाप्त हो गया है। मैं वर्षों तक अटूट समर्थन करने के लिए सभी नेताओं, सहकर्मियों और कार्यकर्ताओं का आभारी हूं।'' मिलिंद देवड़ा ने मुंबई साउथ सीट पर उद्धव ठाकरे गुट के दावे पर असंतोष जताया था। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाला समूह, शिव सेना (यूबीटी), विपक्षी गठबंधन का हिस्सा है।

बॉयफ्रेंड की 18 महीने की बच्ची को महिला ने नेल पोलिश रिमूवर पिलाकर मार डाला, कोर्ट भी रह गई हैरान

'राम मंदिर निर्माण से खुश हैं 74 फीसद मुसलमान..', मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के सर्वे में दावा

अखिलेश यादव को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण, जानिए क्या बोले सपा प्रमुख ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -