भाजपा एमएलसी नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपों में गिरफ्तार, पार्टी ने किया निलम्बित
भाजपा एमएलसी नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपों में गिरफ्तार, पार्टी ने किया निलम्बित
Share:

हाजीपुर : रविवार सुबह भाजपा के एमएलसी टुन्नाजी पांडेय को ट्रेन में एक लड़की से छेड़खानी के आरोप में हाजीपुर जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया. टुन्ना पर ट्रेन में गोरखपुर की एक नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में जीआरपी ने एक प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उनको गिरफ्तार किया गया. जहाँ से उन्हें 6 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

जानकारी के अनुसार, गोरखपुर के रहने वाले और थाईलैंड में व्यवसायी विजय प्रकाश पांडेय अपने परिवार के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेस की एसी-2 बोगी ए-1 में सफर कर रहे थे. वह हावड़ा से गोरखपुर जा रहे थे और उसी बोगी में ए-1 के सीट नंबर 43 पर एमएलसी टुन्नाजी पांडेय दुर्गापुर में सवार हुए थे. बताया गया है कि सराय स्टेशन के पास टुन्ना पांडे ने बर्थ-46 पर सो रही 12 वर्षीया लड़की के साथ छेड़खानी की.

लड़की ने कहा है कि वह सो रही थी और अचानक हड़बड़ा कर नींद से जग गयी. वह चिल्लाई और पिता को घटना के बारे में बताया. लड़की के पिता की लिखित शिकायत पर टुन्ना पांडे पर कार्रवाई की गयी है. लड़की का आरोप है कि उस व्यक्ति ने किस करने का प्रयास किया और बाथरूम में चलने के लिए बोला था. वही घटना के बाद भाजपा ने टुन्ना पांडेय को तुरंत ही पार्टी से निलंबित कर नोटिस भी जारी किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -