BJP विधायक का बेतुका बयान, बोले- 'मुस्लिमों से छीना जाए वोटिंग का अधिकार...'
BJP विधायक का बेतुका बयान, बोले- 'मुस्लिमों से छीना जाए वोटिंग का अधिकार...'
Share:

पटना: बिहार में भारतीय जनता पार्टी MLA हरि भूषण ठाकुर ने मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया. उन्होंने सरकार से मांग की है कि सरकार को मुसलमानों से उनके वोट करने का अधिकार वापस ले लेना चाहिए. MLA ने कहा, '1947 में धर्म के नाम पर देश का विभाजन हुआ था. तब मुस्लिमों को उनका देश मिल गया था तथा उन्हें वहां चला जाना चाहिए था.' MLA ने कहा, कुछ मुस्लिम बंटवारे के पश्चात् नहीं गए. ऐसे में मैं सरकार से मांग करता हूं कि उनके मतदान का अधिकार वापस लिया जाना चाहिए. मुस्लिम दूसरे स्तर के नागरिक बनकर भारत में रह सकते हैं. 

दरअसल, हरि भूषण ठाकुर ने AIMIM MLA अख्तरुल इमान के बयान पर हमला बोलते हुए ये बात कही. इमान ने मांग की थी कि देश में मुस्लिम आबादी को उनकी जनसंख्या के आधार पर हक़ दिया जाना चाहिए. इस पर MLA ने कहा, मुस्लिम देश में ISI का एजेंडा चला रहे हैं. उनका भारत को इस्लामिक देश बनाने का एजेंडा है. इसके साथ ही हरि भूषण ठाकुर ने मुस्लिमों के देश में अल्पसंख्यक होने की बात से भी मना किया. MLA ने कहा, संविधान में अल्पसंख्यक जैसा कोई शब्द नहीं है. संविधान में हम भारत की जनता का उल्लेख किया गया है. 

वही अख्तरुल इमान ने कहा था कि 25 फरवरी से बिहार विधानसभा का सत्र आरम्भ हो रहा है तथा उस समय उनकी पार्टी का कोई भी MLA वंदे मातरम का गान नहीं करेंगा. दरअसल, परंपरा के अनुसार, बिहार विधानसभा के सत्र का आरम्भ राष्ट्रीय गान जन गण मन से होता है तथा सत्र का समापन वंदे मातरम से होता है.

दिल्ली नगर निगम चुनावों की तैयारी में जुटी AAP, भाजपा को हराने के लिए बनाया ये प्लान

नवाब मलिक की गिरफ्तारी के खिलाफ मंत्रियों ने दिया धरना, कांग्रेस बोली- 'देश के इतिहास का काला अध्याय'

घर से बुलाया 'गद्दा, कंबल, तकिया', फिर आई नवाब मलिक को नींद, जानिए कैसे बीती रात?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -