अब इस BJP विधायक ने किया नाथूराम गोडसे का गुणगान, बता दिया राष्ट्रभक्त
अब इस BJP विधायक ने किया नाथूराम गोडसे का गुणगान, बता दिया राष्ट्रभक्त
Share:

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की विधायक उषा ठाकुर द्वारा नाथूराम गोडसे को राष्ट्रभक्त बताया गया है और नाथूराम गोडसे की तारीफ में अब उन्होंने कहा है कि वह राष्ट्रवादी भी हैं. अब उनका इसे लेकर काफी विरोध भी हो रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि उषा ठाकुर मध्य प्रदेश के इंदौर से विधायक हैं और कट्टर हिंदुत्व छवि के लिए वे ख़ास पहचान रखती है. उषा ठाकुर ने कहा है कि, "नाथूराम गोडसे राष्ट्रवादी हैं और उन्होंने जीवनभर देश की चिंता की है. वहीं उस समय क्या काल और परिस्थिति रही होगी जो उन्होने गांधी की हत्या का फैसला लिया. इस पर वे कहती है कि हमे इस पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए.

आपको बता दें कि इससे पहले प्रज्ञा ठाकुर द्वारा नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया गया था और उनका कहना था कि, "नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और हमेशा रहेंगे. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने यह कहा था कि जो भी नाथूराम गोडसे को आतंकी बोलने वाले खुद के गिरेबान में झांक कर देखें. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने कहा था कि अबकी बार चुनाव में ऐसा बोलने वालों को जवाब दे दिया जाएगा. इसके बाद देशभर में प्रज्ञा का काफी विरोध हुआ था और खुद पीएम मोदी ने कहा था कि मैं जीवन भर प्रज्ञा को मन से माफ़ नहीं कर सकूंगा. वहीं प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान के बाद सभी विपक्षी दलों ने बीजेपी पर हमला बोला था. 

 

हिसार में दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की माैत

फीड फैक्ट्री में धमाका होने से दो की मौत कई घायल

बंगाल हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवार को पीएम मोदी ने किया शपथ ग्रहण में आमंत्रित

लगातार हो रहे नक्सली हमलों से दहशत में है ग्रामीण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -