पहले ही सप्ताह में 200 करोड़ पहुंचा PS 1 का आंकड़ा

चोल साम्राज्य को मूवी 'पोन्नियिन सेल्वन-1' ने एक बार फिर से स्क्रीन पर खड़ा किया जा चुका है और ऐसा लग रहा है कि इस बार चोल बॉक्स ऑफिस पर राज करने निकल चुका है. मणि रत्नम की ग्रैंड पीरियड ड्रामा मूवी 'पोन्नियिन सेल्वन-1' 30 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई और पहले ही दिन फिल्म ने 80 करोड़ रुपये से अधिक का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन कर डाला.

विश्वभर में चोल साम्राज्य को स्क्रीन पर देखने के लिए भर-भर कर दर्शक पहुंचे और रिलीज को एक हफ्ता पूरा होने से पहले ही मूवी का वर्ल्डवाइड ग्रॉस 300 करोड़ रुपये से अधिक हो चुका है.  गुरुवार को 'पोन्नियिन सेल्वन-1' का थिएटर्स में 7वां दिन था और अब फिल्म की एक सप्ताह की कमाई सामने आ गई है. एक ही हफ्ते में 'पोन्नियिन सेल्वन-1' ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का पहाड़ खड़ा कर दिया है और बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड बना लिए है. 

एक हफ्ते में PS-1 की कमाई: गुरूवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स बता रही हैं कि मूवी ने इंडिया में 7वें दिन तकरीबन 11.51 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी कर चुकी है. बुधवार के 20.09 करोड़ रुपये के मुकाबले, गुरूवार की कमाई में गिरावट देखने के लिए मिली है, लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि बुधवार को दशहरा होने के कारण मूवी का कारोबार अच्छा है. गुरुवार की कमाई जोड़ने के उपरांत 'पोन्नियिन सेल्वन-1' का एक हफ्ते का इंडिया कलेक्शन 183.96 करोड़ रुपये हो चुका है. 

हिंदी में भी अच्छी कमाई: 'पोन्नियिन सेल्वन-1' के हिंदी वर्जन के सामने ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की 'विक्रम वेधा' बहुत बड़ी रिलीज कही जा रही थी. जहां 'विक्रम वेधा' को 4000 से अधिक स्क्रीन्स मिली थीं, वहीं PS-1 बहुत अधिक लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज हुई. पहले दिन मूवी  के हिंदी वर्जन ने 2 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन भी कर चुकी है. लेकिन हफ्ते के मध्य में भी 'पोन्नियिन सेल्वन-1' की कमाई बराबर स्पीड से जारी रही और दशहरे पर मूवी ने ओपनिंग से भी अधिक कलेक्शन किया. कमाल की बात ये है कि एक सप्ताह 'पोन्नियिन सेल्वन-1' के हिंदी वर्जन का कलेक्शन, तेलुगू वर्जन से अधिक है. 7 दिन में 'पोन्नियिन सेल्वन-1' ने तेलुगू से जहां 13.54 करोड़ रुपये कमाए हैं, वहीं हिंदी वर्जन का कुल कलेक्शन 14.24 करोड़ रुपये है. 

फुटबॉल मैच के बीच रोमांटिक हुए मलाइका-अर्जुन, फोटोज वायरल

पेरिस फैशन वीक में दीपिका ने माता-पिता के साथ ढाया कहर

अडल्ट सीन देते-देते असली में इतना खो गए थे रेखा और ओम पुरी कि टूट गई थी कुर्सी!

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -