अंडरवियर से मुंह छुपाकर शख्स दे रहा इस काम को अंजाम
अंडरवियर से मुंह छुपाकर शख्स दे रहा इस काम को अंजाम
Share:

चोर एक बार चोरी करके भागता है तो दुबारा हाथ नहीं आता चाहे कितनी भी कोशिश कर लो उसे पकड़ने की. अापने चोर भी कई तरह के देखे होंगे जो उनके अनोखे नाम से ही वो फेमस हो जाते हैं. चोरों को लेकर ऐसे कई केस सामने आते है जिन्हें सुनकर हमे हंसी आ जाती है. एक और ऐसा ही मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे लेकिन ये चोर बहुत ही चालक है जिसे पुलिस चारों ओर तलाश रही है. आइये जानते हैं कौन है ये चोर.

दरअसल, टेक्सास की पुलिस एक चोर की तलाश में है जो किसी के हाथ नहीं आ रहा है. इस चोर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी हैरान हैं. ये एक ऐसा चोर है जो ऑफिस को तहस नहस कर जाता है. वायरल होते इस वीडियो में आप देख सकते है एक चोर है जो अपने चेहरे पर अंडरवियर पहने हुए है. खबर के अनुसार इस चोर ने इनहैंटिड रॉक और लैंडस्केप सपलाइज में चोरी की है. ये चोर खिड़की से दाखिल होता है और ऑफिस में हलचल मचा देता है.

ये वीडियो कुछ ही सेकण्ड्स का है जिसमें आप देख ही सकते हैं एक शख्स बिल्डिंग में जाता है और अपने चेहरे को छुपाने के लिए अंडरवियर का इस्तेमाल कर रहा है. इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया है जिसे हज़ारों यूज़र्स देख चुके हैं और हैरान रह गए हैं. ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई चोर ऐसी ही हरकत करके चोरी कर चुके हैं.

यहां घोड़ों को मिलती है 5 स्टार होटल जैसी सुविधा

Video : जब डॉल में नज़र आया भूत

अब खाने के साथ खाना होगा प्लेट और चम्मच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -