त्रिपुरा: बीजेपी के एक और विधायक कोरोना की चपेट में आए
त्रिपुरा: बीजेपी के एक और विधायक कोरोना की चपेट में आए
Share:

अगरतला: त्रिपुरा में भाजपा के एक विधायक ने बोला है कि उनकी कोरोना जांच में वायरस की पुष्टि हुई है. इस बारें में बदरोवाली से MLA आशीष साहा ने बोला है  कि शनिवार को उनकी जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई और अब वह अगरतला में अपने आवास में पृथक-वास में रह रहे हैं. आशीष साहा ने इस संबंध में मीडिया से बोला, “मेरी जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है और मैं आवास में पृथक-वास में हूं. मैं डॉक्टरों की एडवाइस पर मेडिसिन ले रहा हूं. ” 

MLA आशीष साहा प्रदेश में बीजेपी के तीसरे विधायक है जो कोरोना संक्रमण से संक्रमित मिले हैं. वहीं, त्रिपुरा में कोरोना संक्रमण के मरीजों की कुल संख्या दस हजार के पार पहुंच गई है और मृतकों की संख्या 90 के पार हो गई है. अगर भारत के कोरोना मरीजों की बात करें तो केसों में निरंतर इजाफा हो रहा है. सोमवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या 36 लाख को पार हो गई. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में कोरोना के 78,512 नए केस सामने आए.  

वहीं, इस दौरान कुल 971 लोगों की इस संक्रमण से मृत्यु हुई है. मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, भारत में अब तक 36,21,246 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इनमें से 7,81,975 एक्टिव केस हैं और 27,74,802 मरीजों को उपचार के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है. दूसरी और , अब तक 64,469 लोगों की इस वायरस के चलते मृत्यु हुई है. भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद ने बताया है कि तीस अगस्त तक 4,23,07,914 सैंपलों की जांच की गई है.

Video: ब्रिटेन-कनाडा में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन, बलूचों पर अत्याचार रोकने की मांग

कांग्रेस की मांग- चीन विवाद पर संसद में जवाब दें पीएम मोदी

बीजेपी नेता ने जताई कंगना की चिंता तो एक्ट्रेस बोली- 'मुंबई पुलिस से डर लगता है...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -